Create
Notifications

इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 में जबरदस्त जीत के बाद बाबर आजम का बड़ा बयान

बाबर आजम
बाबर आजम
Nitesh

इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले में मिली जीत के बाद पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) के कप्तान बाबर आजम ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि ये काफी शानदार जीत थी और सभी खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। बाबर आजम के मुताबिक वो अपनी गलतियां दोहराना नहीं चाहते थे।

पाकिस्तानी टीम इंग्लैंड की दूसरे दर्जे की टीम से वनडे सीरीज बुरी तरह हारकर आ रही थी। उनके सामने इंग्लैंड की प्रमुख टीम थी जिसमें सभी दिग्गज खिलाड़ी मौजूद थे। हालांकि इसके बावजूद उन्होंने जबरदस्त प्रदर्शन किया और शानदार जीत हासिल की।

ये भी पढ़ें: "मैं इस बात पर विश्वास ही नहीं कर पा रहा हूं कि चेतेश्वर पुजारा को टीम से ड्रॉप कर दिया जाएगा"

पहले खेलते हुए पाकिस्तान ने निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 232 रन बनाए, जवाब में इंग्लैंड की टीम 19.2 ओवर में 201 रन पर सिमट गई। कप्तान बाबर आजम ने खुद इस मैच में जबरदस्त पारी खेली। बाबर आजम ने 49 गेंद पर 8 चौके और 3 छक्के की मदद से 85 रनों की शानदार पारी खेली। उन्होंने पहले विकेट के लिए मोहम्मद रिजवान के साथ मिलकर 150 रनों की शानदार साझेदारी की।

पाकिस्तान की जीत को लेकर बाबर आजम की प्रतिक्रिया

मैच के बाद बाबर आजम ने पाकिस्तान की जीत को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "मैंने अपनी टीम से बात की थी कि गलती दोहरानी नहीं है। रिजवान और मेरे बीच अच्छी साझेदारी हुई और हर बल्लेबाज ने अपना योगदान दिया। वनडे से टी20 में आने के लिए आप अपना माइंडसेट चेंज करते हैं। आपको जल्दी फैसले लेने पड़ते हैं और हमेशा पॉजिटिव रहना होता है। हमने हर डिपार्टमेंट में अपना 100 प्रतिशत दिया। हमने अच्छे कैच पकड़े और शाहीन और हसनैन ने शानदार गेंदबाजी की। हम इसी मोमेंटम को आगे भी बनाए रखना चाहेंगे।"

ये भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज ने जोफ्रा आर्चर के खिलाफ खेलने की जताई इच्छा


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...