Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

SL vs BAN 2019 : पहले वनडे में हार के बाद कप्तान तमीम इकबाल ने टीम के बल्लेबाजों को लेकर दिया अहम बयान

ANALYST
न्यूज़
828   //    27 Jul 2019, 14:34 IST

तमीम इकबाल
तमीम इकबाल

श्रीलंका के खिलाफ चल रही एकदिवसीय सीरीज के पहले मैच में बांग्लादेश को मेजबान देश के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा। पहले मैच में श्रीलंका ने शानदार प्रदर्शन कर बांग्लादेश को 91 रनों के अंतर से हरा दिया। वहीं अब इस हार के बाद बांग्लादेश के कप्तान तमीम इकबाल ने बड़ा बयान दिया है और कहा है कि बल्लेबाजी की शुरुआत करने वाले खिलाड़ियों को वापसी करनी होगी और क्रीज पर ज्यादा समय बिताना होगा।

गौरतलब है कि श्रीलंका के 315 रनों के स्कोर का पीछा करने उतरी बांग्लादेश की टीम 42वें ओवर में 223 रन के स्कोर पर आल आउट हो गई थी। इसके बाद कप्तान तमीम इकबाल ने कहा है कि अभी हम सीरीज में बने हुए हैं और मुझे लगता है कि हमें फिर से इकट्ठा होने की जरूरत है और अगर अगले मैच में हमें वापसी करनी है तो सभी को जिम्मेदारी उठानी होगी।

यह भी पढ़ें : Hindi Cricket News: रोहित शर्मा ने लसिथ मलिंगा को मुंबई इंडियंस का सबसे बड़ा मैच विनर बताया  

इकबाल ने कहा कि शुरुआत करने वाले बल्लेबाजों को बड़ा स्कोर बनाना होगा और क्रीज पर ज्यादा समय बिताना होगा। श्रीलंका के खिलाफ हमारे विकेट आसानी से गिरते चले गए। हमने 223 रन बना लिए थे और अगर शुरुआत अच्छी होती, तो हम और ज्यादा रन बना सकते थे। उन्होंने कहा कि मुझे लगा कि मुशफिक-उर-रहमान और सब्बीर की साझेदारी अहम रही लेकिन सब्बीर गलत समय पर आउट हो गए।

उन्होंने कहा है कि हमारी शुरुआत बेहद बेकार थी और हमने शुरुआती 3 विकेट 30 रन पर ही गंवा दिए थे। इसके बाद भी हमने अच्छी वापसी की। उन्होंने अगले मैच में वापसी करने के लिए सभी खिलाड़ियों से जिम्मेदारी लेने को कहा है और शुरुआती बल्लेबाजों को अधिक रन बनाने के लिए कहा। हालांकि तमीम इकबाल इस दौरान अपने तेज गेंदबाज शफी-उल-इस्लाम से खुश नजर आए, जिन्होंने तीन साल बाद टीम में वापसी करने के बाद तीन विकेट लिए हैं। लेकिन अन्य गेंदबाजों का प्रदर्शन निराशाजनक था। उन्होंने इस दौरान टीम की फील्डिंग के मुद्दे पर भी बात की।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...