Create
Notifications

Hindi Cricket News - ब्रैड हॉग ने बताया विराट कोहली, युवराज सिंह, सुरेश रैना और रविंद्र जडेजा में से आखिर कौन है बेहतर फील्डर?

रवींद्र जडेजा
रवींद्र जडेजा
Prakash Chand Joshi

कोरोना वायरस के कारण आजकल सभी क्रिकेटर अपना ज्यादातर समय सोशल मीडिया पर बिता रहे हैं। इसी कड़ी में ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी ब्रैड हॉग भी उन खिलाड़ियों में से हैं जो लगातार सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के सवालों का जवाब दे रहे हैं। टीम इंडिया के एक फैन ने उनसे सवाल पूछा था कि आखिर विराट कोहली, युवराज सिंह, रविंद्र जडेजा और सुरेश रैना में से कौन बेहतर फील्डर है? तो इसके जवाब में उन्होंने रविंद्र जडेजा का नाम लिया।

दरअसल, भारतीय टीम के एक फैन ने ब्रैड हॉग से सवाल पूछा कि आखिर जडेजा, युवराज सिंह, सुरेश रैना और विराट कोहली में से कौन आपके अनुसार सर्वश्रेष्ठ फील्डर हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए ब्रैड हॉग ने लिखा कि ये चारों ही शानदार फील्डर हैं और वो गेंदबाजी के दौरान 30 गज के दायरे में इन खिलाड़ियों की मौजूदगी चाहेंगे और गेंदबाजी करना पंसद करेंगे। हालांकि, उन्होंने इन चारों खिलाड़ियों में से जडेजा को बेहतर फील्डर माना।

ये भी पढ़ें - आईपीएल रद्द होने पर इन 3 बल्लेबाजों की अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी होगी काफी मुश्किल

बता दें, जडेजा ने कई मौकों पर अपनी फील्डिंग के जरिए ही मैच का पूरा रूख बदला है। भारतीय टीम जब न्यूजीलैंड दौरे पर गई थी, उस दौरान न्यूजीलैंड के खिलाफ 2 टेस्ट मैचों की सीरीज के दूसरे मुकाबले में उन्होंने नील वैगनर का हवा में उड़ते हुए एक शानदार कैच पकड़ा था। जडेजा का यह कैच इतना शानदार था कि इसे देखकर किसी भी खिलाड़ी को यकीन नहीं हो पा रहा था कि ऐसा सच में हुआ।

गौरतलब, है कि कोरोन वायरस के कारण पूरे विश्व में क्रिकेट पूरी तरह से बंद है, भारत समेत कई देशों ने अपने यहां लॉक डाउन का ऐलान किया हुआ है। ऐसे में खिलाड़ी अपने-अपने घरों में रहने को मजबूर हैं। हालांकि, क्रिकेटर ने अपना समय बिताने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है। कोई खिलाड़ी अपने फैंस के साथ वीडियो चैट कर रहा है, तो कोई खिलाड़ी सोशल मीडिया पर सवाल-जवाब कर रहा है।


Edited by निशांत द्रविड़

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...