Create
Notifications

ब्रैड हॉग ने मोहम्मद सिराज की गेंद पर एक बार फिर डेविड वॉर्नर के आउट होने को लेकर दी प्रतिक्रिया

डेविड वॉर्नर
डेविड वॉर्नर
Nitesh
ANALYST
Modified 15 Jan 2021
न्यूज़

भारत और ऑस्ट्रेलिया (Australia vs India) के बीच ब्रिस्बेन में चौथा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। पहले बैटिंग करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम (Australia Cricket Team) की शुरुआत अच्छी नहीं रही और सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) सिर्फ 1 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। वॉर्नर को एक बार फिर मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने आउट किया। डेविड वॉर्नर के सिराज के खिलाफ एक बार फिर आउट होने को लेकर पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ब्रैड हॉग ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

ब्रैड हॉग ने मोहम्मद सिराज की तुलना इंग्लैंड के महान गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड से की जिन्होंने 2019 की एशेज सीरीज में डेविड वॉर्नर को कई बार आउट किया था। मोहम्मद सिराज ने इस सीरीज में तीन पारियों में दूसरी बार डेविड वॉर्नर को पवेलियन भेजा। खेल के पहले दिन गेंद डेविड वॉर्नर के बल्ले का किनारा लेकर स्लिप में चली गई और रोहित शर्मा ने बेहतरीन तरीके से हवा में डाइव लगाकर कैच पकड़ लिया।

ये भी पढ़ें: भारतीय टीम का एक और दिग्गज खिलाड़ी हुआ चोटिल, मैदान से बाहर

एक फैन ने ट्विटर पर ब्रैड हॉग से इसको लेकर सवाल पूछा। उन्होंने पूछा कि क्या कारण है कि डेविड वॉर्नर दो मैचों में दूसरी बार मोहम्मद सिराज के खिलाफ आउट हुए हैं। इस पर ब्रैड हॉग ने जवाब दिया " सिराज ने निश्चित तौर पर डेविड वॉर्नर की "ब्रॉड" कमजोरी ढूंढ ली है।"

2019 की एशेज सीरीज में स्टुअर्ट ब्रॉड ने डेविड वॉर्नर को 7 बार पवेलियन भेजा था

आपको बता दें कि डेविड वॉर्नर को 2019 की एशेज सीरीज में स्टुअर्ट ब्रॉड ने कई बार आउट किया था। वॉर्नर के लिए वो सीरीज किसी बुरे सपने से कम नहीं थी। स्टुअर्ट ब्रॉड ने उन्हें सात बार आउट किया था जिसमें तीन बार उनके शून्य के स्कोर भी थे। डेविड वॉर्नर ने पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में 95 रन बनाए थे जिसमें वो सिर्फ दो बार ही डबल डिजिट तक पहुंचे थे। आपको जानकर हैरानी होगी की उनका औसत उस दौरान इंग्लैंड के 11वें नंबर के बल्लेबाज जैक लीच से भी कम था।

ये भी पढ़ें: "मोहम्मद अजहरुद्दीन के लिए आईपीएल में काफी महंगी बोली लग सकती है"

Published 15 Jan 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now