Create

IPL 2021 - "भारतीय टीम हार्दिक पांड्या से टी20 वर्ल्ड कप में इसी तरह के प्रदर्शन की उम्मीद करेगी"

हार्दिक पांड्या ने जबरदस्त पारी खेलकर मैच जिताया (Photo Credit - IPLT20)
हार्दिक पांड्या ने जबरदस्त पारी खेलकर मैच जिताया (Photo Credit - IPLT20)
Nitesh

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ मुकाबले में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के धुआंधार परफॉर्मेंस को लेकर पूर्व दिग्गज बल्लेबाज ब्रायन लारा (Brian Lara) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि जिस तरह से हार्दिक पांड्या ने पंजाब किंग्स के खिलाफ धुआंधार पारी खेलकर टीम को मैच जिताया उसी तरह के परफॉर्मेंस की उम्मीद भारतीय टीम (Indian Cricket Team) को टी20 वर्ल्ड कप में उनसे होगी।

हार्दिक पांड्या ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले में 30 गेंद पर 40 रनों की पारी खेली। उन्होंने चार चौके और दो छक्के की मदद से ये रन बनाए और अपनी टीम को शानदार जीत दिलाई।

ब्रायन लारा ने हार्दिक पांड्या को काफी खतरनाक बल्लेबाज बताया

ब्रायन लारा ने मैच के बाद स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत में कहा "हार्दिक पांड्या एक खतरनाक बल्लेबाज हैं। जब वो आक्रामक बल्लेबाजी करने लगते हैं तब काफी खतरनाक हो जाते हैं। मैंने देखा है कि उन्होंने कई जबरदस्त और बेहतरीन पारियां खेली हैं। अब वो फॉर्म में आ गए हैं तो भले ही गेंदबाजी ना करें लेकिन बल्ले से वो दुनिया के सबसे विस्फोटक बल्लेबाजों में से एक हैं। इस हार्दिक पांड्या को भारतीय टीम देखना चाहती है। टी20 वर्ल्ड कप में अब ज्यादा समय नहीं बचा है और भारतीय टीम चाहेगी कि वो इसी तरह का प्रदर्शन करें।"

हार्दिक पांड्या ने भी अपने शॉनदार परफॉर्मेंस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने मैच के बाद नाथन कूल्टर नाइल से बातचीच के दौरान कहा कि अगर शमी की वो गेंद उनके बॉडी पर ना लगती तो फिर वो इतनी अच्छी पारी ना खेल पाते। उन्होंने कहा कि शुरूआत में वो पंजाब किंग्स के गेंदबाजों के खिलाफ संघर्ष कर रहे थे लेकिन शमी की गेंद शरीर पर लगने के बाद सबकुछ बदल गया। हार्दिक पांड्या ने ये भी कहा कि वो जब भी मैदान में उतरते हैं तो फिर उस मौके का पूरा फायदा उठाना चाहते हैं।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...