Create
Notifications

चेतेश्वर पुजारा ने बताया कि राहुल द्रविड़ ने उन्हें टी20 में बैटिंग के क्या टिप्स दिए थे

चेतेश्वर पुजारा
चेतेश्वर पुजारा
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने कहा है कि वो इस बात को लेकर काफी ज्यादा चिंतित थे कि अगर उन्होंने अपनी टी20 बैटिंग पर ज्यादा ध्यान दिया तो इससे उनकी टेस्ट बैटिंग पर असर पड़ सकता है। पुजारा ने खुलासा किया कि राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) की एक सलाह के बाद उनका नजरिया बदल गया। पुजारा के मुताबिक द्रविड़ ने उनसे कहा था कि एक बल्लेबाज का नैचुरल गेम और उसका मजबूत पक्ष कभी भी उससे दूर नहीं जाता है।

ईएसपीएन क्रिकइन्फो के साथ खास बातचीत में चेतेश्वर पुजारा ने बताया कि राहुल द्रविड़ ने उन्हें क्या सलाह दी थी। उन्होंने कहा,

जब काफी पहले मैं टी20 क्रिकेट खेलता था तो इस बारे में काफी सोचता था कि कहीं इससे मेरे टेस्ट क्रिकेट पर असर ना पड़े। आईपीएल के बाद कोई तकनीकी दिक्कत भी बैटिंग में आ सकती है। लेकिन अब मैं उन सब चीजों से आगे निकल चुका हूं। मैंने ये महसूस किया है कि मेरा नैचुरल गेम, स्ट्रेंथ कभी नहीं जाएगा। ये सलाह मुझे राहुल द्रविड़ ने काफी पहले दी थी और अभी भी मैं इस चीज को दोहराना चाहुंगा। उन्होंने मुझसे कहा था कि चाहे किस तरह का शॉट क्यों ना खेलो तुम्हारा नैचुरल गेम कभी नहीं जाएगा।

ये भी पढ़ें: मयंक अग्रवाल ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में जगह बनाने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

चेतेश्वर पुजारा आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का हिस्सा हैं

आपको बता दें कि चेतेश्वर पुजारा इस आईपीएल सीजन चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का हिस्सा हैं। वो लंबे समय बाद आईपीएल में वापसी कर रहे हैं। आखिरी बार उन्होंने 2014 में किंग्स इलेवन पंजाब (अब पंजाब किंग्स) के लिए आईपीएल में खेला था। पुजारा को इस बार की नीलामी में सीएसके ने अपनी टीम में शामिल किया।

ये भी पढ़ें: केकेआर टीम से प्रमुख खिलाड़ी बाहर, आरसीबी के पूर्व प्लेयर को किया गया शामिल


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...