Create
Notifications

ऑस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर ने डेविड वॉर्नर की इंजरी को लेकर अपडेट दिया

डेविड वॉर्नर चोटिल होकर मैदान से बाहर जाते हुए
डेविड वॉर्नर चोटिल होकर मैदान से बाहर जाते हुए
Nitesh

ऑस्ट्रेलियाई टीम के हेड कोच जस्टिन लैंगर ने दिग्गज बल्लेबाज डेविड वॉर्नर की इंजरी पर बड़ा अपडेट दिया है। जस्टिन लैंगर ने बताया है कि डेविड वॉर्नर बैटिंग तो अच्छी कर रहे हैं लेकिन अभी भी उनके साथ एक समस्या बनी हुई है।

लंच टाइम के दौरान चैनल 7 पर रिकी पोंटिंग के साथ बातचीत में जस्टिन लैंगर ने डेविड वॉर्नर की फिटनेस को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "वॉर्नर मैदान में वापसी की पूरी कोशिश कर रहे हैं। हमने उनको मैच से पहले बैटिंग करते देखा था और इस दोपहर भी उन्होंने एमसीजी में बैटिंग की। तो बैटिंग के लिहाज से वो काफी जबरदस्त कर रहे हैं। हालांकि अभी भी उन्हें ग्रोइन की कुछ समस्या है। हमें पता है कि वो कितने डायनेमिक हैं।"

लैंगर ने आगे कहा " डेविड वॉर्नर धीरे-धीरे फिट हो रहे हैं और हमें उम्मीद है कि वो शानदार तरीके से वापसी करेंगे लेकिन समय आने पर ही इसका पता चल पाएगा। अगले टेस्ट मैच से पहले अभी भी हमारे पास कुछ दिन और है।"

ये भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज आरोन समर्स पाकिस्तान के लिए घरेलू क्रिकेट खेलेंगे

ऑस्ट्रेलियाई टीम चाहेगी कि डेविड वॉर्नर जल्द से जल्द वापसी करें

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई टीम इस वक्त मैथ्यू वेड और जो बर्न्स की जोड़ी के साथ ओपनिंग कर रही है। हालांकि ये जोड़ी अभी तक पूरी तरह फ्लॉप रही है लेकिन भारत के खिलाफ सीरीज में लगभग सभी ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज रन नहीं बना पाए हैं। ऐसे में कंगारू टीम यही चाहेगी कि वॉर्नर जल्द से जल्द मैदान में वापसी करेंगे।

स्टीव स्मिथ का फॉर्म भी इस वक्त अच्छा नहीं चल रहा है, ऐसे में डेविड वॉर्नर का खेलना काफी अहम हो जाता है। वॉर्नर को भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान चोट लग गई थी और इसी वजह से वो पहले दो टेस्ट मैचों से बाहर हो गए थे। अब उनके तीसरे टेस्ट मैच के दौरान वापसी की संभावना है।

ये भी पढ़ें: सुरेश रैना सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी में करेंगे उत्तर प्रदेश की कप्तानी


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...