Create
Notifications

कॉलिन डी ग्रैंडहोम ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में भारत की सबसे बड़ी मुश्किल के बारे में बताया

कॉलिन डी ग्रैंडहोम
कॉलिन डी ग्रैंडहोम
SENIOR ANALYST
Modified 05 May 2021
न्यूज़

न्यूजीलैंड (New Zealand) के ऑलराउंडर कॉलिन डी ग्रैंडहोम (Colin de Grandhomme) ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) के फाइनल को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में प्लेइंग इलेवन का चयन करना भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के लिए सबसे बड़ी चुनौती होगी।

कॉलिन डी ग्रैंडहोम के मुताबिक भारत के पास कई दिग्गज और बेहतरीन प्लेयर हैं। ऐसे में उन्हें ये देखना होगा कि किस प्लेयर का चयन करें और किसे बाहर बैठाएं। आईसीसी की तरफ से जारी रिलीज में ग्रैंडहोम ने कहा,

जिस तरह के प्लेयर्स भारत के पास हैं वो सारे विभागों को कवर कर सकते हैं। उनके पास कई बेहतरीन तेज गेंदबाज हैं और जबरदस्त स्पिनर हैं। इसलिए मेरे हिसाब से उनके सामने सबसे बड़ी मुश्किल प्लेइंग इलेवन का चयन होगा।

ये भी पढ़ें: "भारत में IPL का आयोजन नहीं होना चाहिए था, यूएई पहली च्वॉइस होनी चाहिए थी"

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान कई सारे भारतीय प्लेयर इंजरी का शिकार हो गए थे और इसी वजह से कई नए प्लेयर्स को मौका मिला था। इन नए प्लेयर्स ने भी जबरदस्त प्रदर्शन किया था और इसी वजह से भारत के पास कई सारे प्लेयर्स का पूल बन गया था। अगर सभी भारतीय खिलाड़ी पूरी तरह से फिट रहे तो प्लेइंग इलेवन में किसे शामिल किया जाए और किसे बाहर बैठाया जाए ये देखना काफी दिलचस्प होगा।

भारत ने ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड को हराकर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप क फाइनल में जगह बनाई थी

भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को उन्हीं के घर में टेस्ट सीरीज में हराकर इतिहास रच दिया था। प्रमुख खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी के बावजूद भारतीय टीम ने शानदार जीत हासिल की थी। इसके बाद घरेलू टेस्ट सीरीज में भी भारतीय टीम ने इंग्लैंड को बुरी तरह हराया। इस तरह से दो सीरीज में जबरदस्त जीत हासिल करके भारत ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जगह बनाई थी।

ये भी पढ़ें: भारत में IPL आयोजन का फैसला बिल्कुल सही था, चौंकाने वाला बयान आया सामने

Published 05 May 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now