Create
Notifications

क्रिकेट बुलेटिन- मुंबई इंडियंस से खेलना चाहता है दिग्गज, एबी डीविलियर्स का संन्यास को लेकर प्रमुख बयान

क्रिकेट जगत की दिनभर की सभी प्रम
क्रिकेट जगत की दिनभर की सभी प्रमुख खबरें
EXPERT COLUMNIST
Modified 02 Jul 2020
न्यूज़

2015 वर्ल्ड कप में मिली दिल तोड़ देने वाली हार मेरे अचानक संन्यास का कारण बनी-एबी डीविलियर्स

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज एबी डीविलियर्स ने अपने संन्यास को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि 2015 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में जिस तरह से दक्षिण अफ्रीका को हार का सामना करना पड़ा था, उससे उनका दिल टूट गया था और यही उनके अचानक संन्यास का प्रमुख कारण बना। एबी डीविलियर्स ने कहा कि उस हार से वो काफी निराश हो गए थे।

पीटर फुल्टन ने न्यूजीलैंड के बैटिंग कोच पद से दिया इस्तीफा

न्यूजीलैंड के बैटिंग कोच पीटर फुल्टन ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। वो अब कैंटरबरी टीम के हेड कोच होंगे। पीटर फुल्टन को 2019 वर्ल्ड कप के बाद कीवी टीम का बैटिंग कोच नियुक्त किया गया था। परिवार के साथ ज्यादा समय बिताने के लिए उन्होंने ये फैसला लिया है।

एबी डीविलियर्स ने विराट कोहली को लेकर दिया बड़ा बयान

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज एबी डीविलियर्स ने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान दिया है। एबी डीविलियर्स ने कहा है कि लॉकडाउन विराट कोहली के लिए सही समय पर आया है। उन्होंने कहा कि अगले 3 से 5 साल में वो विराट कोहली से काफी बड़ी चीज करने की उम्मीद कर रहे हैं।

श्रीसंत ने आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलने में दिलचस्पी दिखाई 

मौजूदा समय में बैन के कारण बाहर चल रहे श्रीसंत ने आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलने में दिलचस्पी दिखाई। श्रीसंत ने साफ किया कि वो 2021 आईपीएल नीलामी में अपना नाम डालेंगे और उन्होंने तीन टीमों के बारे में भी बताया जिसमें वो शामिल होना चाहते हैं।

यूनिस खान को लेकर ग्रांट फ्लावर ने दी प्रतिक्रिया 

पाकिस्तान टीम के पूर्व बल्लेबाजी कोच ग्रांट फ्लावर ने यूनिस खान को लेकर अहम खुलासा किया है। फ्लावर के मुताबिक यूनिस खान को सलाह लेना पसंद नहीं था और बताया कि कैसे पूर्व कप्तान ने उनके गले पर नाइफ रख दिया था, जिसके बाद कोच मिकी आर्थर को बीच में आना पड़ा।

श्रीलंका पुलिस ने 2011 वर्ल्ड कप फाइनल मैच फिक्सिंग को लेकर अरविंद डी सिल्वा से की पूछताछ

श्रीलंका पुलिस ने 2011 वर्ल्ड कप फाइनल मैच फिक्स होने के दावे को लेकर जांच शुरु कर दी है। खेल मामलों से जुड़ी एंटी करप्शन यूनिट ने श्रीलंका टीम के पूर्व कप्तान और 2011 वर्ल्ड कप के समय मुख्य चयनकर्ता रहे अरविंद डी सिल्वा से करीब 6 घंटे तक पूछताछ की।

Published 02 Jul 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now