Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

क्रिकेट जगत की दिनभर की बड़ी खबरें: 15 अप्रैल 2018

EXPERT COLUMNIST
Modified 21 Sep 2018
Advertisement

IPL 2018: किंग्स XI पंजाब ने चेन्नई सुपरकिंग्स को 4 रन से हराया मोहाली में खेले गए आईपीएल 2018 के 12वें मैच में किंग्स XI पंजाब ने चेन्नई सुपरकिंग्स को 4 रन से हराकर दूसरी जीत दर्ज़ की। किंग्स XI पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 197/7 का स्कोर बनाया था, जिसके जवाब में महेंद्र सिंह धोनी की धुआंधार 79 रनों की पारी के बावजूद चेन्नई सुपरकिंग्स 193/5 का स्कोर ही बना सकी। तीन मैचों में चेन्नई सुपरकिंग्स की यह चेन्नई सुपरकिंग्स की पहली हार है। क्रिस गेल को 63 रनों की धुआंधार पारी खेलने के लिए मैन ऑफ़ द मैच चुना गया। गौरतलब है कि आईपीएल में पहली बार सुरेश रैना सीएसके के किसी मैच में नहीं खेल पाए।


IPL 2018: राजस्थान रॉयल्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 19 रन से हराया बैंगलोर में खेले गए आईपीएल 2018 के 11वें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 19 रन से हरा दिया। राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मैन ऑफ़ द मैच संजू सैमसन के धुआंधार 92* की बदौलत 217/4 का विशाल स्कोर खड़ा किया था, जिसके जवाब में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर 20 ओवर में 198/7 का स्कोर ही बना सकी। राजस्थान रॉयल्स की यह तीन मैचों में दूसरी जीत है, वहीं आरसीबी को तीन मैचों में दूसरी हार का सामना करना पड़ा।
IPL 2018: शुरूआती हार के बाद मुंबई इंडियंस बनी है चैम्पियन, इस बार भी ऐसा हो सकता है आईपीएल की डिफेंडिंग चैम्पियन मुंबई इंडियंस की टीम लगातर तीन पराजय झेलकर मुश्किल स्थिति में नजर आ रही है। अच्छी टीम होने के बाद हर बार उन्हें अंतिम ओवर में शिकस्त मिली है। पहले पराजित होना उनके लिए शुभ संकेत माना जा रहा है। आंकड़े उनके पक्ष में बोलते हैं। मुंबई इंडियंस ने जब भी टूर्नामेंट के शुरुआत में मुकाबले हारे हैं, तब चैम्पियन बनकर निकली है। इस बार भी शुरूआती दौर में पराजय का सिलसिला चला आ रहा है।
Advertisement
सुरेश रैना की कमी को पूरा करना हमारे लिए मुश्किल होगा: स्टीफन फ्लेमिंग "सुरेश रैना की कमी मैच में महसूस होने वाली है, उनका आईपीएल में रिकॉर्ड शानदार रहा है। हम बस उम्मीद कर रहे हैं कि उनकी गैरमौजूदी में टीम को ज्यादा फर्क न पड़े। हालांकि हमारे लिए अच्छी बात यह है कि पंजाब के खिलाफ होने वाले मैच के बाद हमारे पास 4 दिन का ब्रेक होगा और हम उम्मीद करेंगे कि वो इस बीच फिट हो जाए।"
IPL 2018: मुंबई इंडिय़ंस ने पैट कमिंस की जगह टीम में एडम मिल्ने को शामिल किया मुंबई इंडियंस ने चोटिल पैट कमिंस की जगह टीम में न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज एडम मिल्ने को शामिल किया है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच के दौरान कमिंस को पीठ में दर्द की शिकायत हुई थी। स्कैन के बाद पता चला कि उनकी हड्डियों में कुछ दिक्कत है, उसी वजह से उन्होंने आईपीएल में न खेलने का फैसला किया था।
आयरलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम का ऐलान सरफराज अहमद (कप्तान और विकेटकीपर), अज़हर अली, सामी असलम, हैरिस सोहेल, बाबर आज़म, फखर जमान, इमाम उल हक, असद शफीक, उस्मान सालाह, शादाब खान, मोहम्मद आमिर, मुहम्मद अब्बास, साद अली, हसन अली, फहीम अशरफ और राहत अली।
Published 16 Apr 2018, 00:11 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now