Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

क्रिकेट जगत की दिनभर की बड़ी खबरें: 2 जनवरी 2018

EXPERT COLUMNIST
Modified 21 Sep 2018, 20:25 IST
Advertisement

IPL 2018: रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या और क्रुनाल पांड्या को रिटेन करेगी मुंबई इंडियंस मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल के 11वें सीजन के लिए कप्तान रोहित शर्मा के साथ हार्दिक पांड्या और उनके भाई क्रुनाल पांड्या को रिटेन कर सकती है। ये बात करीब-करीब तय है कि मुंबई इंडियंस की टीम इन तीनों खिलाड़ियों को ही 2018 में होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग के सीजन के लिए बरकरार रखेगी। वहीं दूसरी तरफ दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर जैसे युवा खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती है। खिलाड़ियों को बरकरार रखने वाली सूची सौंपने की आखिरी तारीख 4 जनवरी है।


IPL 2018: आशीष नेहरा और गैरी कर्स्टन बने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कोच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की पूरी कोचिंग टीम इस प्रकार है: हेड कोच: डेनियल विटोरी, मेंटर और बैटिंग कोच: गैरी कर्स्टन, मेंटर और बॉलिंग कोच: आशीष नेहरा, बॉलिंग टैलेंट डेवलपमेंट और एनालिटकल कोच: एंड्र्यू मैक्डोनाल्ड, बैटिंग टैलेंट डेवलपमेंट एनालिटकल और फील्डिंग कोच: ट्रेंट वुडहिल।
AUSvENG: डेविड मलान इंग्लैंड की एकदिवसीय टीम में शामिल इयोन मोर्गन (कप्तान), मोइन अली, जॉनी बेयरस्टो, जेक बॉल, सैम बिलिंग्स, जोस बटलर, टॉम करन, एलेक्स हेल्स, लियम प्लंकेट, आदिल रशीद, जो रुट, जेसन रॉय, डेविड विली, क्रिस वोक्स, मार्क वुड और डेविड मलान।
Advertisement
आईसीसी ने मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड की पिच को खराब रेटिंग दी आईसीसी के नियमों के अनुसार खराब पिच को लेकर चेतावनी देकर जुर्माना लगाया जाता रहा है लेकिन नए नियमों के अनुसार पिच के खराब होने या फिर पूरी तरह से तैयार न होने पर डिमेरीट पॉइंट्स दिए जायेंगे, जिसके कारण मैदान को भविष्य में निलंबित भी किया जा सकता है। पिछले साल आईसीसी ने भारत के पुणे मैदान पर खेले गए भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट मैच के दौरान पिच को खराब रेटिंग दी थी।
BBL 2017-18: ब्रिस्बेन हीट ने मेलबर्न स्टार्स को 9 विकेट से हराया बिग बैश लीग में आज मेलबर्न में खेले गए एकतरफा मुकाबले में ब्रिस्बेन हीट में घरेलू टीम मेलबर्न स्टार्स को 9 विकेट से हरा दिया। मेलबर्न स्टार्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 141/7 का स्कोर बनाया था, जिसके जवाब में ब्रिस्बेन हीट ने 15वें ओवर में ही सिर्फ एक विकेट खोकर हासिल कर लिया। ब्रिस्बेन हीट की तरफ से कप्तान ब्रेंडन मैकलम ने 61 और क्रिस लिन ने 63 रन की धुआंधार पारियां खेली। मैन ऑफ़ द मैच मिचेल स्वेप्सन ने सिर्फ 14 रन देकर तीन विकेट लिए थे।
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शॉपिंग वाली फोटो पर फैंस ने किया ट्रोल  
SAvIND: दक्षिण अफ्रीका के लिए सबसे ज्यादा टेस्ट विकेट लेने वाले गेंदबाज बन सकते हैं डेल स्टेन दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच होने वाली टेस्ट सीरीज में 3 दिन का समय रह गया है। इस सीरीज में दक्षिण अफ्रीका के लिए दिग्गज तेज गेंदबाज डेल स्टेन लम्बे अरसे बाद राष्ट्रीय टीम में वापसी कर रहे हैं और दक्षिण अफ्रीका के लिए टेस्ट क्रिकेट में नया रिकॉर्ड स्थापित कर सकते हैं। वह इस सीरीज के दौरान शॉन पोलक के सबसे ज्यादा 421 टेस्ट विकेट का रिकॉर्ड अपने नाम कर सकते हैं। Published 02 Jan 2018, 22:36 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit