क्रिकेट न्यूज: दिनभर की बड़ी खबरें- 20 जनवरी 2019 

Enter caption

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज से गेंदबाज नुवान प्रदीप श्रीलंकाई टीम से बाहर

ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज 24 जनवरी से शुरू होने जा रही है। पहले इस सीरीज से ऑस्ट्रेलिया के जोश हेजलवुड को चोटिल होने के कारण बाहर किया गया था तो अब श्रीलंका के तेज गेंदबाज नुवान प्रदीप भी टीम से बाहर हो गए हैं। इस खबर की पुष्टि खुद श्रीलंकाई क्रिकेट बोर्ड ने रविवार 20 जनवरी को की है।

बीसीसीआई अध्यक्ष सी के खन्ना ने लोकेश राहुल और हार्दिक पांड्या की वापसी का किया समर्थन

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और लोकेश राहुल के मामले में बीसीसीआई के अधिकारियों के अलग-अलग मत देखने को मिले हैं। वर्तमान कार्यकारी अध्यक्ष सी के खन्ना ने इन खिलाड़ियों के निलम्बन को हटाने का सुझाव दिया और जांच के दौरान न्यूज़ीलैण्ड दौरे में शामिल होने की बात कही।

दुर्घटना के बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर जैकब मार्टिन वेंटिलेटर पर, इलाज के लिए आई वित्तीय समस्या

पूर्व भारतीय बल्लेबाज जैकब मार्टिन की स्थिति पिछले महीने सड़क दुर्घटना के बाद से ही नाजुक बनी हुई है। आर्थिक स्थिति ठीक ना होने के कारण मार्टिन अपने इलाज के लिए धनराशि जुटाने में भी संघर्ष कर रहे हैं। अब मार्टिन के परिवारीजनों ने क्रिकेट समुदाय से इलाज का खर्चा वहन करने की गुहार लगाई है।

SA vs PAK: पहले वन-डे में पाकिस्तान ने दक्षिण अफ्रीका को 5 विकेट से हराया

पोर्ट एलिजाबेथ में खेले गए पहले वन-डे में पाकिस्तान ने दक्षिण अफ्रीका को 5 विकेट से हराकर 5 मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। पहले बल्लेबाजी करते हुए मेजबान टीम ने 50 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 266 रन बनाए। जवाब में बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तानी टीम ने 5 गेंद पहले 5 विकेट खोकर 267 रन बनाते हुए लक्ष्य हासिल कर लिया। मोहम्मद हफीज को नाबाद 71 रनों की पारी के लिए मैन ऑफ़ द मैच चुना गया।

Quick Links

App download animated image Get the free App now