COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

क्रिकेट न्यूज: दिनभर की बड़ी खबरें- 27 जनवरी 2019 

SENIOR ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
687   //    27 Jan 2019, 21:27 IST

Enter caption
Enter caption

NZ v IND, मैच प्रीव्यू: तीसरे वनडे मैच का सीधा प्रसारण कब और कहां देखें ?

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 5 मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा मैच सोमवार को माउंट मौन्गानुई में खेला जाएगा। सीरीज में भारतीय टीम 2-0 से आगे है और ये मैच जीतकर श्रृंखला भी अपने नाम करना चाहेगी। वहीं दूसरी तरफ न्यूजीलैंड की टीम वापसी की जबरदस्त कोशिश करेगी। मैच का सीधा प्रसारण सुबह 7 बजकर 30 मिनट से अंग्रेजी में स्टार स्पोर्ट्स 1 और हिंदी में स्टार स्पोर्ट्स 3 पर किया जाएगा। मोबाइल आप पर आप हॉटस्टार एप पर जाकर भी मैच का लुत्फ उठा सकते हैं। इसके अलावा स्टार स्पोर्ट्स सेलेक्ट पर भी मैचों का सीधा प्रसारण होगा। डीडी स्पोर्ट्स पर भी मुकाबला देखा जा सकेगा।

IND 'A' vs ENG 'A' : तीसरे अनाधिकृत वनडे में भारत ने इंग्लैंड को 60 रन से हराया, सीरीज में बनाई 3-0 की अजेय बढ़त

तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में इंडिया ए ने इंग्लैंड लॉयन्स को 60 रन से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम सिर्फ 172 रन ही बना पाई। हालांकि गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत भारतीय टीम ने इंग्लैंड को 112 रन पर ही समेट दिया। क्रुणाल पांड्या को उनके ऑलराउंड प्रदर्शन (21 रन और 4 विकेट) के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल 2018-19: सौराष्ट्र को जीत के लिए 55 रनों की और जरूरत, चेतेश्वर पुजारा 108 रन बनाकर नाबाद

सौराष्ट्र की टीम रणजी ट्रॉफी 2018-19 के फाइनल में पहुंचने से बस कुछ कदम दूर है। कर्नाटक के खिलाफ एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले जा रहे मुकाबले में जीत के लिए 279 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए सौराष्ट्र ने चौथे दिन स्टंप्स के समय तक 3 विकेट के नुकसान पर 224 रन बना लिए हैं। जीत के लिए अब उन्हें महज 55 रनों की और जरूरत है। चेतेश्वर पुजारा 110 और शेल्डन जैक्सन 90 रन बनाकर नाबाद हैं।

क्रिकेट न्यूज: नस्लभेदी टिप्पणी मामले में सरफराज अहमद 4 मैच के लिए निलंबित

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद को नस्लभेदी टिप्पणी करने के मामले में 4 मैच के लिए निलंबित कर दिया गया है। आईसीसी ने सरफराज के खिलाफ ये कार्रवाई की। बता दें कि डरबन में खेले गए एकदिवसीय मैच के दौरान सरफराज स्टम्प माइक में दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी एंडिले फेहलुकवायो पर नस्लभेदी टिप्पणी करते पाए गए थे। सरफराज ने आईसीसी की नस्लभेद नीतियों के तहत अनुशासनात्मक दंड को स्वीकार कर लिया है। 

WI v ENG: वेस्टइंडीज ने पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड को 381 रनों से दी करारी शिकस्त

Advertisement

वेस्टइंडीज ने बारबाडोस में खेले गए पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड को 381 रनों के विशाल अंतर से हरा दिया। जीत के लिए 628 रनों के विशाल स्कोर का पीछा करते हुए इंग्लैंड की टीम खेल के चौथे दिन 246 रन बनाकर आउट हो गई। वेस्टइंडीज की तरफ से रोस्टन चेज ने दूसरी पारी में अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी करते हुए 8 विकेट चटकाए। वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर को उनकी नाबाद 202 रनों की पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। इस जीत के साथ ही कैरेबियाई टीम ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है।

Get Cricket News In Hindi Here.

Advertisement
Topics you might be interested in:
SENIOR ANALYST
Advertisement
Fetching more content...