Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

क्रिकेट न्यूज: दिनभर की बड़ी खबरें- 9 नवंबर, 2018

  • क्रिकेट जगत में आज की प्रुमख खबरों पर एक नजर
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 19:44 IST

Enter caption

AUS vs SA: दूसरे वन-डे में ऑस्ट्रेलिया ने दक्षिण अफ्रीका को 7 रन से हराया

ओवल एडिलेड में खेले गए दूसरे वन-डे में ऑस्ट्रेलिया ने दक्षिण अफ्रीका को 7 रन से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-1 की बराबरी की। पिछले सात मुकाबलों में लगातार हारने के बाद ऑस्ट्रेलिया को विजय प्राप्त हुई। पहले खेलते हुए ऑस्ट्रेलिया की टीम 48.3 ओवर में 231 रन बनाकर आउट हो गई। लक्ष्य का पीछा करते हुए दक्षिण अफ्रीका 50 ओवर में 9 विकेट पर 224 रन बना पाई और 7 रन से मैच गंवा दिया। कंगारू कप्तान आरोन फिंच को मैन ऑफ़ द मैच चुना गया।

भारत vs वेस्टइंडीज: तीसरे टी20 मैच के लिए 3 भारतीय खिलाड़ियों को दिया गया आराम

जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव और उमेश यादव को चेन्नई में वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले अंतिम टी20 मुकाबले में आराम दिया गया है। बीसीसीआई ने शुक्रवार को और प्रेस रिलीज जारी करते हुए इस बात की घोषणा की। इसके अलावा टीम में सिद्धार्थ कौल भी भारतीय टीम में शामिल किये गए हैं। 

मोहम्मद कैफ को दिल्ली डेयरडेविल्स का सहायक कोच नियुक्त किया गया

दिल्ली डेयरडेविल्स ने अगले साल होने वाले आईपीएल के लिए टीम के सहायक कोच के रूप में मोहम्मद कैफ के नाम की घोषणा की है। शुक्रवार को इस बात की जानकारी दी गई और अब वे रिकी पोंटिंग और जेम्स होप्स के सहायक की भूमिका में नजर आएंगे। इससे पहले 2017 में कैफ गुजरात लायंस के लिए भी सहायक कोच की भूमिका निभा चुके हैं। 

ENG vs SL: पहले टेस्ट में इंग्लैंड ने श्रीलंका को 211 रनों से हराया

गॉल टेस्ट ए चौथे दिन इंग्लैंड ने श्रीलंका को 211 रन से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। 462 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए मेजबान टीम 250 रन बनाकर आउट हो गई। इंग्लैंड की गॉल में यह पहली टेस्ट जीत है। दूसरी पारी में इंग्लैंड के लिए मोइन अली ने 4 और जैक लीच ने 3 विकेट चटकाए। इंग्लैंड के बेन फोक्स को मैन ऑफ़ द मैच चुना गया।

Published 09 Nov 2018, 22:29 IST
Advertisement
Fetching more content...