Create
Notifications

"वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए रविंद्र जडेजा भारत के थ्री डी प्लेयर हैं"

रविंद्र जडेजा
रविंद्र जडेजा
SENIOR ANALYST

पाकिस्तान के पूर्व लेग स्पिनर दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उनका कहना है कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जडेजा निश्चित तौर पर भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा होने चाहिए। उनके मुताबिक जडेजा के पास तीनों ही विभागों में मैच जिताने की काबिलियत है।

दानिश कनेरिया ने कहा कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच जो भी टीम बेहतर बॉलिंग करेगी उसे ही जीत मिलेगी। उनके मुताबिक जडेजा ना केवल विकेट चटकाते हैं बल्कि वो बेहतरीन बल्लेबाज और जबरदस्त फील्डर भी हैं।

ये भी पढ़ें: ब्रेट ली ने बताया कि उनके समय के दो बेहतरीन टेस्ट बल्लेबाज कौन से थे जो उनके फेवरिट थे

अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो में दानिश कनेरिया ने रविंद्र जडेजा को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

आप चाहे कोई भी फॉर्मेट क्यों ना खेल रहे हों गेंदबाजी की भूमिका काफी अहम होती है। अगर वो विकेट लेंगे तभी आपको जीत मिलेगी। अगर हम रविंद्र जडेजा की बात करें तो वो ट्रिपल डाइमेंशन प्लेयर हैं। वो एक ऐसे प्लेयर हैं जिन्हें आप गेम से बाहर नहीं रख सकते हैं।

रविंद्र जडेजा वर्ल्ड के बेस्ट ऑलराउंडर्स में से एक हैं

रविंद्र जडेजा की अगर बात करें तो वो दिग्गज ऑलराउंडर्स में से एक हैं। बैंटिंग और बॉलिंग के अलावा वो अपनी फील्डिंग के लिए भी काफी मशहूर हैं। उन्होंने कई मौकों पर सिर्फ अपनी फील्डिंग के दम पर भारतीय टीम को जीत दिलाई है। ऐसे में वो वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भारतीय टीम के लिए काफी अहम साबित हो सकते हैं।

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला 18 जून से साउथैम्प्टन में खेला जाएगा। दोनों ही टीमें इस वक्त अपनी-अपनी तैयारियों में जुटी हुई हैं।

ये भी पढ़ें: "वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में विराट कोहली और केन विलियमसन की कप्तानी का टेस्ट होगा"

Edited by सावन गुप्ता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now