श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड की टीम में बदलाव को लेकर आई प्रतिक्रिया

Nitesh
डॉम सिब्ली
डॉम सिब्ली

श्रीलंका (Sri Lanka Cricket Team) के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड टीम (England Cricket Team) में बदलाव को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया आई है। इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी डेविड लॉयड ने बताया है कि क्या बदलाव इंग्लैंड को इस टेस्ट मुकाबले के लिए करना चाहिए। लॉयड के मुताबिक इंग्लैंड को दूसरे मुकाबले के लिए डॉम सिब्ली को ड्रॉप कर देना चाहिए। डेविड लॉयड इंग्लैंड टीम में विकेटकीपर बल्लेबाज बेन फोक्स को देखना चाहते हैं और जॉनी बेयरेस्टो ओपनर के तौर पर डॉम सिब्ली को रिप्लेस करें।

इंग्लैंड ने भले ही पहले टेस्ट मैच में सात विकेट से जीत हासिल की हो लेकिन टीम के दोनों सलामी किसी भी पारी में दहाई के आंकड़े तक नहीं पहुंच पाए। डेविड लॉयड के मुताबिक वो जैक क्रॉली को एक और चांस देंगे लेकिन डॉम सिब्ली को दूसरे टेस्ट मैच के लिए ड्रॉप कर दिया जाना चाहिए।

ये भी पढ़ें: पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्तमान टेस्ट सीरीज की तुलना 2005 एशेज से की

डेली मेल में लिखे अपने कॉलम में डेविड लॉयड ने कहा " मैं डॉम सिब्ली को ड्रॉप करुंगा। वो रन बनाने की स्थिति में नहीं दिख रहे हैं। जॉनी बेयरेस्टो ने नंबर 3 पर खेलते हुए 82 रनों की पारी खेली है, इसलिए मैं उनसे ओपन करवाउंगा। उनकी जगह डेन लॉरेस को नंबर तीन पर बैटिंग के लिए भेजुंगा और बेन फोक्स सातवें नंबर पर बैटिंग करेंगे। तभी आप सीरीज जीतेंगे।"

आपको बता दें कि इंग्लैंड ने गॉल में खेले गए पहले टेस्ट मैच में मेजबान श्रीलंका को 7 विकेट से हरा दिया। खेल के आखिरी दिन 74 रनों के लक्ष्य को इंग्लैंड ने 3 विकेट खोकर आसानी से हासिल कर लिया। कप्तान जो रूट को उनके बेहतरीन दोहरे शतक के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। इस तरह इंग्लिश टीम ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है।

ये भी पढ़ें: 2 मौके जब भारतीय टीम ने टेस्ट मैच की चौथी पारी में 300 से ज्यादा रनों के लक्ष्य का पीछा किया

Quick Links

Edited by Nitesh