Create

चोटिल डेविड वॉर्नर ने मेलबर्न में नेट्स में की प्रैक्टिस

डेविड वॉर्नर नेट प्रैक्टिस के दौरान
डेविड वॉर्नर नेट प्रैक्टिस के दौरान
सावन गुप्ता

ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए एक अच्छी खबर निकलकर सामने आई है। दिग्गज बल्लेबाज डेविड वॉर्नर चोट के बाद धीरे-धीरे वापसी कर रहे हैं और रविवार को उन्होंने नेट्स में प्रैक्टिस भी किया। चोटिल होने की वजह डेविड वॉर्नर पहले दो टेस्ट मैचों में हिस्सा नहीं ले पाए थे लेकिन उनके तीसरे टेस्ट मैच में वापसी की उम्मीद है।

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड ने एमसीजी में डेविड वॉर्नर के प्रैक्टिस का एक वीडियो शेयर किया। इस दौरान वॉर्नर लेग एक्सरसाइज और जॉगिंग करते देखे गए। इसके अलावा पैड्स पहनकर उन्होंने बैटिंग भी की। उन्होंने बल्लेबाजी के दौरान कई बेहतरीन शॉट लगाए। डेविड वॉर्नर ने फ्लिक, पुल और ड्राइव किए। इसके अलावा वॉर्नर ने विकेटों के बीच दौड़ की भी प्रैक्टिस की।

ये भी पढ़ें: भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, तेज गेंदबाज उमेश यादव चोटिल होकर मैदान से बाहर

इससे पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम के हेड कोच जस्टिन लैंगर ने भी डेविड वॉर्नर की वापसी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था

"वॉर्नर मैदान में वापसी की पूरी कोशिश कर रहे हैं। हमने उनको मैच से पहले बैटिंग करते देखा था और इस दोपहर भी उन्होंने एमसीजी में बैटिंग की। तो बैटिंग के लिहाज से वो काफी जबरदस्त कर रहे हैं। हालांकि अभी भी उन्हें ग्रोइन की कुछ समस्या है। हमें पता है कि वो कितने डायनेमिक हैं। वॉर्नर धीरे-धीरे फिट हो रहे हैं और हमें उम्मीद है कि वो शानदार तरीके से वापसी करेंगे लेकिन समय आने पर ही इसका पता चल पाएगा। अगले टेस्ट मैच से पहले अभी भी हमारे पास कुछ दिन और है।"

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई टीम इस वक्त मैथ्यू वेड और जो बर्न्स की जोड़ी के साथ ओपनिंग कर रही है। हालांकि ये जोड़ी अभी तक पूरी तरह फ्लॉप रही है लेकिन भारत के खिलाफ सीरीज में लगभग सभी ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज रन नहीं बना पाए हैं। ऐसे में कंगारू टीम यही चाहेगी कि वॉर्नर जल्द से जल्द मैदान में वापसी करेंगे।

ये भी पढ़ें: आईसीसी की दशक की बेस्ट टी20 टीम को पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी ने बताया आईपीएल इलेवन


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...