Create
Notifications

डेविड वॉर्नर ने मनीष पांडे को प्लेइंग इलेवन से ड्रॉप किए जाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
Nitesh

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) ने दिग्गज बल्लेबाज मनीष पांडे (Manish Pandey) को टीम से ड्रॉप किए जाने को लेकर बड़ा बयान दिया है। मनीष पांडे को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले में प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली और वॉर्नर ने इसको लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ सुपर ओवर में मिली हार के बाद डेविड वॉर्नर ने बताया कि मनीष पांडे को ड्रॉप करने का फैसला चयनकर्ताओं का था। उनके मुताबिक ये काफी कड़ा फैसला था। वॉर्नर ने कहा "मेरी राय में ये काफी कड़ा फैसला था, लेकिन चयनकर्ताओं ने ये फैसला लिया था।"

सेलेक्टर्स से डेविड वॉर्नर का इशारा किसकी तरफ है ये तय नहीं है। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में कई सारे सपोर्ट स्टाफ हैं। टॉम मूडी डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट हैं, ट्रेवर बेलिस हेड कोच हैं, ब्रैड हैडिन असिस्टेंट कोच हैं, बैटिंग मेंटर वीवीएस लक्ष्मण और बॉलिंग कोच मुथैया मुरलीधरन हैं।

ये भी पढ़ें: इंग्लैंड के दिग्गज क्रिकेटर का बयान, इंडिया टूर के बाद मैं क्रिकेट से नफरत करने लगा था

मनीष पांडे का स्ट्राइक रेट अच्छा नहीं रहा है

मनीष पांडे की अगर बात करें तो उन्होंने इस सीजन रन तो जरुर बनाए हैं लेकिन स्ट्राइक रेट पर काफी सवाल उठे हैं। केकेआर के खिलाफ मैच में 44 गेंद पर उन्होंने नाबाद 61 रन बनाए थे लेकिन टीम को मैच नहीं जिता पाए। इसके अलावा अगले दो मैचों में उनकी स्ट्राइक रेट 100 से भी नीचे रहे। यही वजह रही कि उन्हें प्लेइंग इलेवन से ड्रॉप कर दिया गया।

आपको बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच रोमांचक मुकाबला टाई रहा और सुपर ओवर में दिल्ली कैपिटल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को हराया। दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 159/4 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद भी 159 रन ही बना पाई। सुपर ओवर में दिल्ली ने रोमांचक तरीके से जीत हासिल की।

ये भी पढ़ें: "मोईन अली को इंग्लैंड की टी20 टीम में रेगुलर मौका नहीं मिल सकता है"


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...