IPL 2020: डेविड वॉर्नर ने जॉनी बेयरस्टो के साथ बल्लेबाजी को लेकर कही बड़ी बात

डेविड वॉर्नर-जॉनी बेयरस्टो
डेविड वॉर्नर-जॉनी बेयरस्टो

डेविड वॉर्नर ने जॉनी बेयरस्टो के साथ बल्लेबाजी को लेकर प्रतिक्रिया दी है। डेविड वॉर्नर ने ने कहा कि मैं उनके साथ बल्लेबाजी करते हुए आनन्द ले रहा था। डेविड वॉर्नर ने कहा कि यह समझ में नहीं आता कि लोग ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच नफरत क्यों देखते हैं। मैं जॉनी बेयरस्टो के साथ बल्लेबाजी का लुत्फ़ उठा रहा था।

डेविड वॉर्नर ने कहा कि हमने किंग्स इलेवन पंजाब के गेंदबाजों पर जिस तरह आक्रमण करने का सोचा था वैसा ही किया। पावरप्ले में हमने बेहतर किया। इसके अलावा डेविड वॉर्नर ने किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज निकोलस पूरन की बल्लेबाजी के बारे में बयान दिया। उन्होंने कहा कि जब तक निकोलस पूरन बल्लेबाजी कर रहे थे तब तक किंग्स इलेवन पंजाब के जीतने की उम्मीदें थी।

यह भी पढ़ें: मुंबई इंडियंस के खिलाफ राजस्थान की हार के तीन बड़े कारण

डेविड वॉर्नर की प्रतिक्रिया

डेविड वॉर्नर ने कहा कि मैं निकोलस पूरन की बल्लेबाजी को पहले देख चुका हूँ। किंग्स इलेवन पंजाब के जीतने की उम्मीदें उस समय बरकरार थी। वह जब शॉट मारते हैं, तो काफी साफ़ मारते हैं। उनके आउट होने के बाद हमारी जीत निश्चित हो गई।

डेविड वॉर्नर
डेविड वॉर्नर

गौरतलब है कि डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो ने मिलकर सनराइजर्स हैदराबाद के लिए पहले विकेट की साझेदारी में 160 रन जोड़े। उनकी इस साझेदारी की बदौलत हैदराबाद ने 200 से बाहर का स्कोर खड़ा कर किंग्स इलेवन पंजाब पर दबाव बनाने का काम किया। बड़े स्कोर का पीछा करते हुए किंग्स इलेवन पंजाब के मुख्य बल्लेबाज शुरू में ही आउट हो गए जिसके बाद हैदराबाद की टीम ने मैच पर पूरी तरह से पकड़ मजबूत कर ली।

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम में केएल राहुल, मयंक अग्रवाल के विकेट जल्दी गिर गए। इसके बाद टीम पर दबाव बढ़ता चला गया। नेट रन रेट भी बढ़ने से किंग्स इलेवन पंजाब की टीम के हाथ से मैच निकल गया। हैदराबाद ने हर विभाग में बेहतरीन खेल दिखाया और यही वजह थी कि उन्हें जीत मिली।

Quick Links

App download animated image Get the free App now