Create
Notifications

बेन स्टोक्स ने डेविड वॉर्नर के नो बॉल पर आउट होने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Australia v England - 1st Test: Day 3
Australia v England - 1st Test: Day 3
Nitesh

इंग्लैंड के दिग्गज ऑलराउंडर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने पहले एशेज टेस्ट मैच में डेविड वॉर्नर (David Warner) के नो बॉल पर आउट होने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि जब ये पता चला कि वो गेंद नो बॉल थी तो उन्हें काफी निराशा हुई।

बेन स्टोक्स ने ब्रिस्बेन टेस्ट मैच की पहली पारी में एक बेहतरीन गेंद पर डेविड वॉर्नर को आउट कर दिया था। उस समय वॉर्नर केवल 17 रन बनाकर खेल रहे थे। हालांकि रीप्ले में दिखा कि बेन स्टोक्स की वो गेंद नो बॉल थी और इस तरह से वॉर्नर को जीवनदान मिल गया। हालांकि उस पूरे ओवर के दौरान स्टोक्स ने हर एक गेंद नो बॉल डाली थी लेकिन इससे पहले तक अंपायरों ने उस पर ध्यान नहीं दिया था और वॉर्नर के विकेट के बाद ये चीज नोटिस की गई। बाद में सामने आया कि बेन स्टोक्स ने कुल मिलाकर 14 नो बॉल डाले थे।

मुझे बाद में पता चला कि वो गेंद नो बॉल थी - बेन स्टोक्स

द मिरर के लिए लिखे अपने कॉलम में बेन स्टोक्स ने अपने उस नो बॉल को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "डेविड वॉर्नर को हमने इतनी जल्दी आउट कर लिया था लेकिन वो नो बॉल निकला और ये काफी निराशाजनक था। कुछ लोगों का कहना है कि वॉर्नर को आउट करने के बाद मुझे तुरंत पता चल गया था कि वो नो बॉल है लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। मुझे उस बारे में नहीं पता था। जब मैं पीछे मुड़ा तो देखा कि अंपायर रॉड टकर कुछ बात कर रहे थे और तब मुझे लगा कि ये नो बॉल हो सकता है और ऐसा ही हुआ। मुझे इससे पहले के नो बॉल के बारे में नहीं बताया गया था और वॉर्नर के आउट होने के बाद ये चीज सामने आई।"


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...