Create

डेविड वॉर्नर ने बताया कि उन्हें भारत में सबसे ज्यादा कौन सी जगह पसंद है

डेविड वॉर्नर
डेविड वॉर्नर

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के दिग्गज बल्लेबाज और पूर्व कप्तान डेविड वॉर्नर ने (David Warner) बताया है कि उन्हें भारत में कौन सी जगह सबसे ज्यादा पसंद है। वॉर्नर के मुताबिक उन्हें इंडिया में हैदराबाद सबसे ज्यादा पसंद है।

वॉर्नर ने हैदराबाद से जुड़ी अपनी कुछ फोटोज का कोलॉज बनाया है और तेलुगू में एक स्पेशल कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा,

मेरा दूसरा घर और भारत में जो जगह मुझे सबसे ज्यादा पसंद है वो हैदराबाद है।

ये भी पढ़ें: आईपीएल 2008 की नीलामी में सबसे महंगे बिकने वाले 3 भारतीय खिलाड़ी आज क्या कर रहे हैं

डेविड वॉर्नर की कप्तानी में सनराइजर्स हैदराबाद ने जीता था 2016 का आईपीएल टाइटल

डेविड वॉर्नर पिछले कई सीजन से सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का हिस्सा हैं। उन्होंने अपने दम पर कई मैच टीम को जिताए हैं। उनकी कप्तानी में ही सनराइजर्स हैदराबाद ने 2016 में आईपीएल का खिताब अपने नाम किया था।

हालांकि उसके बाद वॉर्नर के लिए आईपीएल ज्यादा अच्छा नहीं रहा। इस सीजन उन्हें टीम की कप्तानी भी गंवानी पड़ी। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को लगातार हार का सामना करना पड़ा और इसी वजह से वॉर्नर को कप्तानी से हटाकर केन विलियमसन को कप्तान बना दिया गया। यही नहीं खराब फॉर्म के कारण वॉर्नर को प्लेइंग इलेवन से भी बाहर कर दिया गया। आईपीएल 2021 के पहले हाफ में सनराइजर्स हैदराबाद ने केवल 1 मैच में जीत हासिल की, जबकि 7 मुकाबलों में से 6 में उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

डेविड वॉर्नर को हैदराबाद से खास लगाव है। अक्सर वो अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर तेलुगू गानों पर डांस वीडियो शेयर करते रहते हैं। कई बार उन्होंने वीडियोज बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया है और फैंस ने भी उसे काफी पसंद किया है।

ये भी पढ़ें: जॉनी बेयरेस्टो का धुआंधार शतक, ताबड़तोड़ छक्के लगाकर मोईन अली की टीम को हराया

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment