Create

डेविड वॉर्नर ने केन विलियम्सन के साथ तस्वीर की साझा, लिखा मजेदार कैप्शन 

एक मैच के दौरान केन विलियमसन और डेविड वार्नर
एक मैच के दौरान केन विलियमसन और डेविड वार्नर

डेविड वॉर्नर (David Warner) अकसर ही इंस्टाग्राम पर मजेदार तस्वीरें और वीडियो साझा करते रहते हैं। कभी उन्हें किसी बॉलीवुड गाने पर डांस करते हुए देखा जाता है तो कभी अपने परिवार के साथ समय बिताते। एक बार फिर से उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ऐसा पोस्ट किया है जिसने सभी को हंसने पर मजबूर कर दिया है।

वॉर्नर ने अपनी और न्यूजीलैंड टीम के कप्तान केन विलियमसन के साथ एक तस्वीर शेयर की है। लेकिन, यह कोई आम तस्वीर नहीं है। यह तस्वीर एडिटेड है और एक गाने पर हीरो के चेहरों की जगह इन दोनों के चेहरे को एडिट किया गया है।

दरअसल, एस राजामौली की फिल्म आरआरआर के एक फेमस गाने की तस्वीर का इस्तेमाल किया गया है। 'नाचो नाचो' नाम के इस गाने में रामचरन और जूनियर एनटीआर नजर आए थे। विलियमसन और वॉर्नर के चेहरों को इन दोनों सितारों के चेहरे पर ही मॉर्फ किया गया है।

पोस्ट को शेयर करते हुए वॉर्नर ने एक मजेदार कैप्शन भी दिया है। उन्होंने लिखा,

इसने मुझे हंसा दिया। बताइए मेरा डांसिग दोस्त कौन है?

वॉर्नर का यह पोस्ट उनके फैंस को काफी पंसद आ रहा है और वो इसपर जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि वो कब से विलियमसन और वॉर्नर को साथ देखना चाहते थे। वहीं कुछ लोग कह रहे हैं कि हमें आरआरआर 2 के हीरोज मिल गए।

बता दें, भारत के खिलाफ टी20 सीरीज से वॉर्नर को आराम दिया गया था। उनकी जगह कैमरन ग्रीन को टीम में जगह दी गई थी, जिन्होंने सीरीज में काफी अच्छा प्रदर्शन किया था।

टी20 वर्ल्ड कप की टीम में डेविड वॉर्नर शामिल हैं। वहीं, न्यूजीलैंड टीम में केन विलियमसन भी खेलते दिखेंगे। न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया दोनों ही इस वर्ल्ड कप में एक ही ग्रुप में हैं। ऐसे में इन दोनों खिलाड़ियों के बीच प्रतिद्वंदिता देखने वाली होगी।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment