Create

डेविड वॉर्नर ने अपनी बेटी इस्‍ला की बाइक को चलाने का मजेदार वीडियो शेयर किया

डेविड वॉर्नर का वीडियो फैंस को बहुत पसंद आया
डेविड वॉर्नर का वीडियो फैंस को बहुत पसंद आया
Vivek Goel

ऑस्‍ट्रेलियाई बल्‍लेबाज (Australia Cricket team) डेविड वॉर्नर (David Warner) की सोशल मीडिया पर काफी फैन फॉलोइंग है। इसका कारण यह है कि वॉर्नर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर आए दिन मजेदार पोस्‍ट करते रहते हैं। अब वॉर्नर ने एक नया वीडियो शेयर किया, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

डेविड वॉर्नर इस वीडिया में अपनी बेटी इस्‍ला की बाइक चलाते हुए नजर आ रहे हैं। वॉर्नर ने अपनी बेटी के साथ मजेदार रेस रखी। वीडियो में दिख रहा है कि दोनों साइकिल से स्‍लोप पर उतर रहे हैं। वॉर्नर ने अपनी ही तरफ एक निशान बनाया, जिसका उन्‍होंने फायदा उठाया।

वॉर्नर ने वीडियो पोस्‍ट करने के साथ कैप्‍शन लिखा, 'क्‍या आपको लगता कि इस्‍लाम खुश होगी कि मैंने उसकी बाइक ली?'

डेविड वॉर्नर के वीडियो पर कमेंट करके फैंस अपना प्‍यार बरसा रहे हैं। वॉर्नर के कॉमेडी क्लिप पर लोग जमकर हंसे और इसे शेयर किया।

डेविड वॉर्नर के साथ सनराइजर्स हैदराबाद के साथी श्रीवत्‍स गोस्‍वामी और ऑस्‍ट्रेलियाई विकेटकीपर बल्‍लेबाज एलेक्‍स कैरी अपनी हंसी नहीं रोक पाए। इन दोनों ने पोस्‍ट पर इमोजी वाला कमेंट छोड़ा।

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में धमाका करने को तैयार वॉर्नर

सनराइजर्स हैदराबाद का आईपीएल 2021 के पहले चरण में प्रदर्शन काफी खराब रहा। ऑरेंज आर्मी ने सात मैचों में केवल एक जीत दर्ज की और वह अंक तालिका में आखिरी स्‍थान पर है।

अब आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में डेविड वॉर्नर की कोशिश धमाकेदार बल्‍लेबाजी करने की होगी। बाएं हाथ के बल्‍लेबाज ने हाल ही में कहा कि अगर उन्‍हें प्‍लेइंग XI में मौका मिला तो वो शतक जमाने का पूरा प्रयास करेंगे।

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 22 सितंबर को दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ अपने अभियान की शुरूआत करेगी। यह देखना दिलचस्‍प होगा कि डेविड वॉर्नर को अंतिम एकादश में जगह मिलेगी या नहीं।

डेविड वॉर्नर इस समय अपने घर पर हैं। वो आईपीएल 2021 के पहले चरण में दमदार प्रदर्शन नहीं कर पाए, लेकिन दूसरे चरण में शानदार प्रदर्शन करके टीम को अच्‍छी स्थिति में पहुंचाना चाहेंगे।

डेविड वॉर्नर को बीच सीजन में कप्‍तानी से हटा दिया गया था और फिर उन्‍हें प्‍लेइंग इलेवन से भी बाहर कर दिया गया था।


Edited by Vivek Goel

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...