डेविड वॉर्नर ने आरसीबी के खिलाफ जीता हुआ मैच हारने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की टीम को आरसीबी (RCB) के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। हालांकि एक समय सनराइजर्स की टीम काफी बेहतरीन स्थिति में थी और आसानी से जीत की तरफ बढ़ रही थी लेकिन आखिर में आकर वो मुकाबला हार गए। इस शिकस्त के बाद डेविड वॉर्नर (David Warner) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान ने कहा कि ये एक ऐसी हार है जिसे पचाना मुश्किल है। ये एक चुभने वाली हार है। मैच के बाद उन्होंने कहा,

इस हार को स्वीकार करना काफी मुश्किल है। हमारे गेंदबाजों ने जबरदस्त गेंदबाजी करके उन्हें कम स्कोर पर रोका। मैक्सवेल ने अच्छी बल्लेबाजी की और एक बेहतरीन स्कोर तक पहुंचाया। हमें आखिर तक दो सेट बल्लेबाजों की जरुरत थी लेकिन ऐसा नहीं हो सका। हमें पार्टनरशिप बनाना चाहिए था और क्रिकेटिंग शॉट्स खेलना चाहिए था। हमने क्रॉस बैट से शॉट लगाए जो सही नहीं था।

ये भी पढ़ें: ग्लेन मैक्सवेल ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपनी धुआंधार पारी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

डेविड वॉर्नर ने आगामी मैचों को लेकर टीम की रणनीति के बारे में बताया

डेविड वॉर्नर ने आने वाले मुकाबलों को लेकर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने बताया कि इस पिच पर अगले 3 मैचों में टीम की रणनीति क्या रहेगी।

हमें पता है कि आने वाले मैचों में कैसे खेलना है। यहां पर हमें 3 मुकाबले और खेलने हैं और मेरे हिसाब से विकेट और बेहतर होती जाएगी। पहले छह ओवरों में हमें कम से कम विकेट गंवाना होगा और सिंपल क्रिकेट खेलना होगा। चेपॉक में जो टीम दूसरी बैटिंग करती है उसे चारों मैच जीतने चाहिए थे।

आपको बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद को आरसीबी के खिलाफ अप्रत्याशित तरीके से हार झेलनी पड़ी। 149 रन के मामूली स्कोर का पीछा करते हुए हैदराबाद की टीम 2 विकेट पर 96 रन बना चुकी थी। आखिरी 40 गेंद पर टीम को जीत के लिए सिर्फ 53 रन चाहिए थे और उनके 8 विकेट बचे हुए थे। हालांकि इसके बाद आरसीबी ने जबरदस्त गेंदबाजी की और मैच अपने नाम कर लिया। सनराइजर्स ने अपने आखिरी 7 विकेट 46 रन के अंतराल में गंवा दिए और छह रन से उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

ये भी पढ़ें: ग्लेन मैक्सवेल ने युजवेंद्र चहल के साथ अपनी गहरी दोस्ती को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment