Create
Notifications

नील वैगनर के बिना मैं अपना दोहरा शतक नहीं पूरा कर पाता, डेवोन कॉनवे का बयान

दोहरा शतक लगाने के बाद डेवोन कॉनवे
दोहरा शतक लगाने के बाद डेवोन कॉनवे
SENIOR ANALYST

इंग्लैंड (England Cricket Team) के खिलाफ अपने दोहरे शतक को लेकर न्यूजीलैंड के डेवोन कॉनवे (Devon Conway) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि अगर दूसरे छोर पर तेज गेंदबाज नील वैगनर मौजूद नहीं होते तो वो अपना दोहरा शतक नहीं पूरा कर पाते।

जब इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड टीम का 9वां विकेट चटकाया तो उस वक्त डेवोन कॉनवे अपने शतक से 14 रन पीछे थे। लेकिन वैगनर ने 21 गेंद पर 25 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेलकर कॉनवे को दोहरे शतक तक पहुंचने में मदद की।

ये भी पढ़ें: "अगर दो इंडियन टीम एक साथ रेगुलर तौर पर खेलें तो कोई हैरानी नहीं होनी चाहिए"

डेवोन कॉनवे ने अपने दोहरे शतक का श्रेय नील वैगनर को दिया

दूसरे दिन के खेल के बाद वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान डेवोन कॉनवे ने अपने दोहरे शतक को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा,

जब गेंद हवा में थी तो वैगनर चिल्ला रहे थे कि "गो बॉल, गो बॉल"। जिस तरह से उन्होंने आकर पिच को भांपा और कुछ बेहतरीन शॉट खेले उससे मोमेंटम हमारे पक्ष में आ गया। उनको काफी सारा श्रेय जाता है क्योंकि उनके बिना मैं इस माइलस्टोन तक नहीं पहुंच पाता।

आपको बता दें कि डेवोन कॉनवे ने अपने डेब्यू टेस्ट मैच में जबरदस्त दोहरा शतक जड़कर इतिहास रच दिया। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ पहली पारी में 200 रन बनाए, जिसमें 22 चौके और 1 छक्का शामिल रहा। उनकी इस शानदार पारी की बदौलत न्यूज़ीलैंड ने पहली पारी में 378 रनों का विशाल स्कोर बनाया। जवाब में इंग्लैंड ने दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक पहली पारी में 2 विकेट 111 रन बना लिए हैं। रोरी बर्न्स 59 और जो रूट 42 रन बनाकर क्रीज पर हैं।

ये भी पढ़ें: मोंटी पनेसर ने बताया कि सचिन तेंदुलकर को आउट करने का सबसे सही समय कौन सा रहता था

Edited by सावन गुप्ता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now