Create
Notifications

भारत के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड के कई खिलाड़ी हुए बीमार

Photo Credit - BCCI
Photo Credit - BCCI
सावन गुप्ता

अहमदाबाद में भारत (Indian Cricket Team) के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड (England Cricket Team) के कई खिलाड़ी बीमार हो गए हैं। इसकी वजह अहमदाबाद में अचानक गर्मी का बढ़ना है। आईएनएस की रिपोर्ट्स के मुताबिक असिस्टेंट कोच पॉल कॉलिंगवुड समेत कई प्लेयर इसकी चपेट में आ गए हैं और उन्हें शायद डायरिया हो गया है।

इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने बताया कि कुछ प्लेयर बीमार हो गए हैं। हालांकि उन्होंने ज्यादा डिटेल देने से इंकार कर दिया। रूट ने कहा,

कुछ परेशानियां जरूर हैं और हम लगातार इस पर नजर बनाए रखेंगे। ईमानदारी से कहूं तो मुझे नहीं पता है कि किसे ज्यादा दिक्कत हुई है। हालांकि हम सबको पूरा मौका देंगे ताकि वो मैच के सेलेक्शन के लिए उपलब्ध रहें। मंगलवार को सभी लोगों ने ट्रेनिंग की और प्रैक्टिस किया। हम मॉनिटर करेंगे और ये सुनिश्चित करेंगे कि कोई प्रॉब्लम ना हो।

ये भी पढ़ें: डेविड वॉर्नर का बड़ा बयान, कहा भारत के खिलाफ आखिरी दो टेस्ट मैचों में खेलना गलत फैसला था

विराट कोहली के मुताबिक इंग्लैंड के सारे खिलाड़ी ठीक हैं

वहीं दूसरी तरफ भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि इंग्लैंड टीम को ऐसी कोई दिक्कत नहीं हुई है। वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा,

इंग्लैंड टीम को स्वास्थ्य की कोई समस्या नहीं है। सब लोग पूरी तरह से फिट हैं। शायद मौसम में बदलाव का असर उन पर पड़ा होगा। पिछले कुछ दिनों से यहां पर काफी गर्मी पड़ रही है। हालांकि पहले कुछ दिन मौसम यहां पर काफी अच्छा था। जब मौसम अचानक से बदलता है तो उस परिस्थिति में ढलने के लिए कुछ समय जरुर लगता है।

आपको बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का चौथा टेस्ट मुकाबला 4 मार्च से खेला जाएगा। इंग्लैंड की टीम चाहेगी कि वो इस मुकाबले को जरुर जीतें। वहीं भारतीय टीम ये मैच जीतकर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जगह बनाना चाहेगी।

ये भी पढ़ें: "स्टीव स्मिथ पर ये दबाव नहीं डाला जाएगा कि वो एशेज के लिए टी20 वर्ल्ड कप में ना खेलें"


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...