इंग्लैंड की टेस्ट टीम से दो खिलाड़ियों को दिया गया आराम

England v Pakistan
England v Pakistan

श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम के दो दिग्गजों को आराम दिया गया है। सभी प्रारूप के लिए इंग्लैंड की टीम में खेलने वाले जोफ्रा आर्चर और बेन स्टोक्स को बायो बबल में समय ज्यादा नहीं बिताना पड़े, इस वजह से आराम दिया गया है। उपमहाद्वीप में श्रीलंका और भारत के खिलाफ दो लगातार सीरीज में इंग्लैंड की टीम को खेलना है।

इंग्लैंड की 16 सदस्यीय टीम में जॉनी बेयरस्टो को वापस टीम में शामिल किया गया है। पिछले साल से बेयरस्टो को टीम में शामिल नहीं किया गया था। उन्होंने इंग्लैंड के लिए 70 टेस्ट मैच खेले हैं। पिछले साल 10 टेस्ट में 19 के औसत से रन बनाने के बाद उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया था। हालांकि इस दौरान कोरोना के कारण ज्यादा खेल नहीं हुआ। श्रीलंका में बेयरस्टो ने 2018 में एक शतक जड़ा था।

इंग्लैंड की टीम

जो रूट, मोईन अली, जेम्स एंडरसन, जॉनाथन बेयरस्टो, डॉम बेस, स्टुअर्ट ब्रॉड, जोस बटलर, जैक क्रॉली, सैम करन, बेन फोक्स, डैन लॉरेंस, जैक लीच, डॉम सिबली, ऑली स्टोन, क्रिस वोक्स, मार्क वुड।

रिजर्व खिलाड़ी- जेम्स ब्रैसी, मैसन क्रेन, शाकिब महमूद, क्रैग ओवरटन, मैथ्यू पार्किन्सन, ऑली रॉबिन्सन, अमर विरदी।

England v Pakistan
England v Pakistan

श्रीलंका में दो टेस्ट मैचों की सीरीज के दोनों मुकाबले गॉल के मैदान पर खेले जाएंगे। पहला मैच 14 जनवरी और दूसरा मैच 22 जनवरी से शुरू होगा। दोनों मुकाबलों में दर्शक नहीं होंगे और मैच बंद दरवाजों में खेले जाएंगे। इंग्लैंड की टीम दो जनवरी को श्रीलंका के लिए रवाना होगी। यहाँ क्वारंटीन प्रक्रिया के बाद ट्रेनिंग भी होगी। श्रीलंका में दोनों मुकाबले खेलने के बाद इंग्लैंड की टीम वहां से भारत दौरे के लिए चेन्नई रवाना हो जाएगी। 4 फरवरी को इंग्लिश टीम चेन्नई पहुँच जाएगी। इसके बाद भारतीय टीम के साथ उन्हें तीनों प्रारूप खेलने हैं। चेन्नई में दौरे की शुरुआत हो जाएगी।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment