IPL 2024 : विराट कोहली की KKR के खिलाफ पारी के बाद आई जोरदार प्रतिक्रियाएं, मिचेल स्टार्क खराब गेंदबाजी को लेकर हुए ट्रोल

Neeraj
RCB ने KKR को जीत के लिए 183 रनों का टारगेट दिया (PC: IPL)
RCB ने KKR को जीत के लिए 183 रनों का टारगेट दिया (PC: IPL)

बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में आज आईपीएल (IPL 2024) के 17वें सीजन का दसवां मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और कोलकाता नाइट राइडर्स (RCB vs KKR) के बीच हो रहा है। मुकाबले में आरसीबी ने टॉस हारकर पहले खेलते हुए 182/6 का स्कोर खड़ा किया है। आरसीबी की ओर से सबसे ज्यादा रन विराट कोहली के बल्ले से निकले। उन्होंने इस सीजन का अपना दूसरा अर्धशतक जमाया।

कोहली ने 59 गेंदों का सामना करते हुए चार चौकों और चार छक्कों की मदद से नाबाद 83 रन बनाये। दूसरी तरफ मिचेल स्टार्क केकेआर की ओर से सबसे महंगे गेंदबाज साबित हुए। स्टार्क ने अपने चार ओवर 11.75 के इकॉनमी रेट से 47 रन खर्च किये। इस दौरान वह एक भी विकेट नहीं ले पाए।

आरसीबी की बल्लेबाजी के बाद, कोहली की दमदार पारी को लेकर ट्विटर पर जोरदार प्रतिक्रियाएं आई हैं। वहीं, स्टार्क को उनकी खराब गेंदबाजी के लिए ट्रोल भी किया जा रहा है।

विराट कोहली और मिचेल स्टार्क को लेकर ट्विटर पर आई प्रतिक्रियाओं पर एक नजर:

(किंग की ओर से एक और मास्टरक्लास। विराट कोहली की आज की पारी क्लास, निरंतरता और करिश्मा का मिश्रण थी। उनका बल्ला बोलता और क्रिकेट जगत आश्चर्यचकित होकर सुनता।)

(विराट कोहली द्वारा हमेशा की तरह मैदान पर पूर्ण समर्पण। विकेटों के बीच दौड़ना, स्ट्राइक को को रोटेट करना और अंत तक खड़े रहना जब दूसरी तरफ विकेट गिरते रहते हैं, यह दुर्लभता और महानता है।)

(क्या खिलाड़ी है।)

(धीमी पिच पर किंग की क्या पारी रही। 59 गेंदों में 4 छक्कों और 4 चौकों के साथ 83* रन।)

(अब तक 3 मैचों में आरसीबी के विराट कोहली के अलावा किसी भी बल्लेबाज ने 50+ का स्कोर नहीं बनाया है। वह आरसीबी के अकेले योद्धा हैं।)

(मिचेल स्टार्क की परफॉरमेंस देखते शाहरुख़)

(मिचेल स्टार्क आईपीएल वापसी में मुश्किल समय का सामना कर रहे हैं)

(मिचेल स्टार्क के प्रदर्शन के बाद शाहरुख़।)

(मिचेल स्टार्क ने पूरा किया आईपीएल में शतक। 8-0-100-0, केकेआर ने उन्हें 24.75 करोड़ में खरीदा था।)

Quick Links

Edited by Prashant Kumar