Create
Notifications
Advertisement

आईपीएल 2019: 5 खिलाड़ी जिन्हें उनकी टीम द्वारा नहीं खरीदा जाना चाहिए था

  • इन खिलाड़ियों को खरीदना ही नहीं चाहिए था
Neeraj P
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Apr 2019, 14:35 IST

Enter caption

आईपीएल 2019 काफी अच्छा चल रहा है और पूरे हफ्ते क्रिकेट प्रेमियों को धमाकेदार मैच देखने को मिल रहे हैं। इस सीजन आंद्रे रसेल का बल्ला जमकर बोला है और उन्होंने कई मौकों पर विपक्षी टीमों के मुंह से जीत छीनकर कोलकाता नाइटराइडर्स को जीत दिलाई है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए सीजन बेहद निराशाजनक रहा है और टीम अबतक सिर्फ दो ही मैच जीत पाई है।

नीलामी में सभी टीमों ने बेहतरीन से बेहतरीन खिलाड़ी खरीदने की कोशिश की थी, लेकिन कुछ खिलाड़ी उम्मीद के हिसाब से प्रदर्शन नहीं कर सके हैं। कुछ खिलाड़ी ऐसे भी रहे हैं जिन्हें खरीद तो लिया गया है, लेकिन उन्हें प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं बनाया गया है। कुछ खिलाड़ियों को 3-4 मैच में मौका देने के बाद बेंच पर बैठा दिया गया है।

एक नजर डालते हैं उन 5 खिलाड़ियों पर जिन्हें उनकी टीमों को नहीं खरीदना चाहिए था।

#5 मनन वोहरा (राजस्थान रॉयल्स)

Enter caption

2013 में किंग्स इलेवन पंजाब के साथ आईपीएल करियर शुरु करने वाले मनन वोहरा ने पंजाब के लिए कई यादगार पारियां खेली थी, जिसमें सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 2017 में खेली गई 95 रनों की पारी भी शामिल है। 2018 में वोहरा को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने खरीदा, लेकिन पूरे सीजन में उन्हें केवल 4 मुकाबले खेलने का ही मौका मिला।

इस सीजन वोहरा को राजस्थान ने 20 लाख रुपये की बेस प्राइस में खरीदा। 2018 में 1 करोड़ 10 लाख में बिकने वाले खिलाड़ी का इस सीजन इतने कम दाम में बिकना यह संकेत था कि राजस्थान ने उन्हें बैकअप खिलाड़ी के तौर पर खरीदा है। राजस्थान के टॉप ऑर्डर में जोस बटलर, अजिंक्या रहाणे और स्टीव स्मिथ जैसे खिलाड़ी हैं। यहां तक कि राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स के लिए ओपनर के तौर पर काफी सफल रहे राहुल त्रिपाठी को भी चौथे नंबर पर उतारा जा रहा है। वोहरा को इस सीजन एक भी मुकाबले खेलने का मौका नहीं मिला है।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं


1 / 5 NEXT
Published 20 Apr 2019, 14:22 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit