Create

"इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मयंक अग्रवाल को ओपनिंग का मौका मिलना चाहिए"

मयंक अग्रवाल
मयंक अग्रवाल
reaction-emoji
सावन गुप्ता

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज गेंदबाज दानिश कनेरिया ने भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के प्रमुख बल्लेबाज मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। दानिश कनेरिया के मुताबिक इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मयंक अग्रवाल को ओपनिंग करने का मौका मिलना चाहिए।

दरअसल शुभमन गिल इंजरी की वजह से इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। वो लगभग दो महीने तक मैदान से बाहर रह सकते हैं और इसका मतलब ये हुआ कि वो पूरे इंग्लैंड टेस्ट सीरीज में हिस्सा नहीं ले पाएंगे।

ये भी पढ़ें: सैम करन ने खतरनाक गेंदबाजी के दम पर वनडे में बड़ी उपलब्धि हासिल की, इयोन मोर्गन और जो रूट ने बल्लेबाजी में किया कमाल

खबरों के मुताबिक शुभमन गिल की अनुपस्थिति में इंग्लैंड टेस्ट सीरीज में के एल राहुल को मिडिल ऑर्डर में मौका दिया जा सकता है और हनुमा विहारी को मयंक अग्रवाल के बैकअप ओपनर के तौर पर टीम में शामिल किया जा सकता है। अगर मयंक अग्रवाल फेल होते हैं तो फिर हनुमा विहारी भारतीय टीम के लिए रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरूआत कर सकते हैं।

मयंक अग्रवाल को लेकर दानिश कनेरिया का बयान

अपने यू-ट्यूब चैनल पर दानिश कनेरिया ने मंयक अग्रवाल को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

इंडिया और इंग्लैंड के बीच सीरीज की शुरूआत होने में 5 हफ्ते का समय बचा है और शुभमन गिल बाहर हो गए हैं। ये मयंक अग्रवाल के पास एक शानदार मौका है। अगर उन्हें गिल से पहले मौका मिले तो देखना है कि वो कैसा प्रदर्शन करेंगे। कुछ लोगों ने ये भी कहा था कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में गिल की जगह उन्हें ही मौका मिलना चाहिए था लेकिन ऐसा नहीं हुआ। लेकिन अब मयंक अग्रवाल के पास अच्छा मौका है। देखने वाली बात होगी कि टीम मैनेजमेंट के एल राहुल को मौका देता है या नहीं।

ये भी पढ़ें: इंग्लैंड के पूर्व ऑलराउंडर ने खेली धुआंधार पारी, डेवोन कॉन्वे की भी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...