Create

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच हुए दूसरे वनडे में देखने को मिली मजेदार घटना, देखें वीडियो 

Australia v New Zealand - One Day International Series: Game 2
Australia v New Zealand - One Day International Series: Game 2
Ankit

केर्न्स में खेले गए दूसरे वनडे में ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम (Australia Cricket Team) ने न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम (Newzealand Cricket Team) को 113 रनों से हरा दिया। इस मैच में न्यूजीलैंड की पारी के पहले ओवर के दौरान ऐसी मजेदार स्थिति पैदा हुई, जिस पर आप हंसने पर मजबूर हो जाएंगे।

दरअसल, लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड को पहले ओवर की पांचवीं गेंद में ही मार्टिन गप्टिल (2) के रूप में पहला झटका लग गया। शुरुआती ओवर फेंक रहे मिचेल स्टार्क ने गप्टिल को कप्तान आरोन फिंच के हाथों कैच आउट कराया। इसके बाद पहले ओवर के आखिरी गेंद का सामना करने के लिए कीवी कप्तान केन विलियमसन आए। पहले ओवर की आखिरी गेंद पर विलियमसन ने डिफेन्स किया और तेजी से रन बटोरना चाहा। दूसरे छोर पर खड़े डेवोन कॉनवे ने भी शुरुआत में रन में दिलचस्पी दिखाई।

हालांकि, कवर में खड़े सीन एबॉट के हाथों में गेंद जाने के बाद कॉनवे वापस मुड़ गए। फिर विलयमसन ने अपनी दिशा बदली और दोबारा से अपने छोर पर जाने लगे। विलियमसन के साथ-साथ कॉनवे भी कीपर के छोर पर दौड़ने लगे। इस बीच फील्डिंग कर रहे एबॉट ने विकेटकीपर की ओर थ्रो किया, जिस पर एलेक्स कैरी रन आउट नहीं कर सके।

वीडियो में दोनों बल्लेबाजों को एक ही छोर पर दौड़ते हुए देखा जा सकता है। वहीं कैरी में जब गेंद कलेक्ट की तब भी विलियमसन को आउट कर सकते थे लेकिन ऐसा नहीं हो सका। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट ने अपने ट्विटर अकाउंट से ये वीडियो शेयर किया है।

वहीं अगर मैच की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया ने पहले खेलते हुए पूरे 50 ओवर खेलने के बाद 195/9 का स्कोर बनाया। मेजबान टीम से स्टीव स्मिथ ने सर्वाधिक 61 रन बनाए। जवाब में न्यूजीलैंड की टीम एडम जैम्पा की घातक गेंदबाजी (5/35) के सामने सिर्फ 82 पर ही सिमट गई। ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है और तीसरा व आखिरी मुकाबला 11 सितंबर को खेला जाएगा।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...