Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News : पाकिस्तान में रहने पर महसूस होता था सुरक्षा का अभाव और स्वतंत्रता की कमी : ग्रांट फ्लावर

  • कोचिंग पद से हटने के बाद ग्रांट फ्लावर ने ये बयान दिया है
ANALYST
न्यूज़
Modified 16 Aug 2019, 19:00 IST

ग्रांट फ्लावर
ग्रांट फ्लावर

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाजी कोच ग्रांट फ्लावर ने पाकिस्तान को लेकर बड़ा बयान दिया है। ग्रांट फ्लावर ने अपने पद से हटने के बाद कहा है कि पाकिस्तान एक ऐसा देश है, जहां पर स्वतंत्रता और सुरक्षा की सबसे ज्यादा कमी महसूस होती है। 2014 से पाकिस्तान के बल्लेबाजी कोच रहे ग्रांट फ्लावर को पिछले हफ्ते ही उनके पद से हटा दिया गया था।

दरअसल विश्वकप 2019 में पाकिस्तान के बेहद शर्मनाक प्रदर्शन के बाद पीसीबी ने पूरे कोचिंग स्टाफ को बदलने का निर्णय लिया था। जिसके बाद ग्रांट फ्लावर ने पाकिस्तान में रहते हुए अपना अनुभव साझा किया है। उन्होंने ईएसपीएन क्रिकइन्फो को दिए एक साक्षात्कार में कहा है, ‘सुरक्षा और स्वतंत्रता की कमी पाकिस्तान में सबसे खराब चीज है।’

उन्होंने यह भी कहा कि पूर्व खिलाड़ियों का दोगलापन और पत्रकारों, टीवी चैनलों समेत पीसीबी के अंदर होने वाली घिनौनी राजनीति से स्थिति और भी खराब होती है। मैं निश्चित तौर पर इन्हें दोबारा कभी नहीं याद करूंगा। फ्लावर ने कहा कि उनके कार्यकाल के दौरान पाकिस्तान क्रिकेट टीम की सबसे बड़ी उपलब्धि साल 2017 में भारत को फाइनल में हराकर चैंपियंस ट्रॉफी का खिताब जीतना था। इसके साथ ही पूर्व कोच ग्रांट फ्लावर ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम में बाबर आजम को टीम का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज चुना है।

यह भी पढ़ें : Hindi Cricket News: युवराज सिंह के अलावा किसी अन्य भारतीय खिलाड़ी को टी20 लीग में खेलने के लिए नहीं दिया जाएगा NOC

फ्लावर ने कहा कि वह (बाबर) शायद मेरे द्वारा ट्रेनिंग दिए गए सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों मे से एक है। बल्कि मैं तो कहूंगा कि वह मेरे द्वारा ट्रेनिंग दिए सबसे बेहतरीन पाकिस्तानी बल्लेबाजों में से एक है। उन्होंने अपने इस बयान के साथ ही पाकिस्तानी क्रिकेट टीम और पाकिस्तानी फैन्स को उनको सहयोग के लिए धन्यवाद दिया और आने वाले भविष्य के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं। 

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं।

Published 16 Aug 2019, 18:58 IST
Advertisement
Fetching more content...