Create
Notifications

हार्दिक और क्रुणाल पांड्या करेंगे ग्रामीण क्षेत्रों की मदद, उठाया अहम कदम

Photo- IPL
Photo- IPL
Rahul
SENIOR ANALYST
Modified 02 May 2021
न्यूज़

कोरोना संक्रमण (Covid-19) के चलते भारत देश कठिन समय से जूझ रहा है। ऐसे में देश में चल रहे सबसे बड़े टूर्नामेंट आईपीएल (IPL 2021) से लगातार किसी न किसी तरह से मदद भी की जा रही है। कई बड़ी टीमों व दिग्गज खिलाड़ियों ने अपना-अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है। इस कड़ी में अब मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) का नाम जुड़ गया है। पांड्या ब्रदर्स ने भी कोरोना पीड़ितों की मदद करने का फैसला लिया है। इस अहम बात की जानकारी हार्दिक और क्रुणाल ने अपने-अपने ट्विटर हैंडल से दी है। इन दोनों खिलाड़ियों ने कोरोना पीड़ितों को ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर (Oxygen Concentrator) देने का फैसला लिया है।

हार्दिक और क्रुणाल पांड्या ने ट्विटर पर फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि एक देश के तौर पर हम फ़िलहाल कठिन समय का मुकाबला कर रहे हैं और हम इस लड़ाई को एक साथ मिलकर ही लड़ सकते है। इसके साथ ही एक छोटी सी मदद से हम कई लोगों की जान बचा सकते है। एक परिवार के रूप में हमने सोचा और अपनी माँ से बात करते हुए यह फैसला लिया कि इस मुश्किल घड़ी में हम भी अपना योगदान जरुर देंगे। सबसे पहले हम ग्रामीण क्षेत्रों में मेडिकल फेसिलिटी के रूप में 200 ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर उपलब्ध करवाएंगे। एक फैमिली के रूप में हम आगे भी और रास्ते निकालेंगे, जिससे हमारे देश के लोगों की मदद हो सके।

यह भी पढ़ें - 'विराट और मैं आने वाले दिनों में अपना योगदान जरुर देंगे'- अनुष्का शर्मा का बड़ा बयान

पांड्या ब्रदर्स ने इस सन्दर्भ में आगे कहा कि हम दिल से हर उस फ्रंटलाइन वर्कर, एनजीओ और लोगों को धन्यवाद देना चाहते है, जो इस लड़ाई में आगे आकर सभी की निस्वार्थ मदद कर रहे हैं। हम सभी के लिए प्रार्थना करते है। आप जल्द से जल्द वैक्सीन लगवाएं साथ ही मास्क पहने और उचित दूरी बनाये रखें। पांड्या ब्रदर्स मुंबई इंडियंस टीम का अहम हिस्सा है और फ़िलहाल वह आईपीएल में हिस्सा ले रहे हैं। उनकी इस मदद से ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों को मदद मिलने के आसार नजर आयें है।

Published 02 May 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now