Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

हसन अली का चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल को लेकर बड़ा बयान, कहा 8वें रैंक की टीम ने भारत को हरा दिया था

इंडिया  vs पाकिस्तान चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल
इंडिया vs पाकिस्तान चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल
Nitesh
ANALYST
Modified 02 Jan 2021
न्यूज़

पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के दिग्गज तेज गेंदबाज हसन अली (Hasan Ali) ने चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि उस वक्त फाइनल मुकाबले में 8वें रैंक पर मौजूद पाकिस्तानी टीम ने भारत को हरा दिया था।

क्रिकेट बाज यू-ट्यूब चैनल पर इंटरव्यू के दौरान हसन अली ने कहा "चैंपियंस ट्रॉफी में मिली जीत को याद करके अभी भी रोंगटे खड़े हो जाते हैं। आप उस टूर्नामेंट की फीलिंग को शब्दों में बयां नहीं कर सकते हैं। उस दौरान कई सारे प्लेयर्स ने अपना डेब्यू किया था। रुमान रईस, फहीम अशरफ और फखर जमान अपना डेब्यू कर रहे थे। इसके अलावा मेरा और शादाब खान का करियर शुरु ही हुआ था। वो एक युवा टीम थी और युवा कप्तान सरफराज भाई उसको लीड कर रहे थे।"

पाकिस्तान की टीम उस टूर्नामेंट से बाहर होने की कगार पर खड़ी थी और उनको लीग स्टेज में भारतीय टीम से हार भी मिल चुकी थी। हालांकि उसके बाद शानदार वापसी करते हुए उन्होंने भारत को हराकर खिताब पर कब्जा किया था।

ये भी पढ़ें: ब्रैड हॉग ने दशक की बेस्ट टीम का किया चयन, केवल एक भारतीय खिलाड़ी शामिल

8वें रैंक की टीम ने भारत को फाइनल में हराया था - हसन अली

हसन अली ने कहा " कल्पना कीजिए एक 8वें रैंक की टीम मेगा इवेंट में गई और टॉप थ्री टीमों को हराया और उसके बाद फाइनल मुकाबले में भारत जैसी टीम को भी मात दी। ये सब अल्लाह की मर्जी थी और जिस तरह से सरफराज भाई ने टीम की कप्तानी की थी और सभी खिलाड़ियों ने परफॉर्मेंस दिया था उसे मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता हूं।"

आपको बता दें कि चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में भारतीय टीम को बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा था। 339 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम सिर्फ 158 रन पर सिमट गई थी और उन्हें एक करारी शिकस्त झेलनी पड़ी थी।

ये भी पढ़ें: मार्नस लैबुशेन ने भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Published 02 Jan 2021, 14:18 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now