Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 10 अगस्त 2019

FEATURED WRITER
न्यूज़
10 Aug 2019, 22:53 IST

भारत ए ने जीती सीरीज
भारत ए ने जीती सीरीज



घरेलू सीजन के शुरू होने से पहले सुरेश रैना ने विदेश में कराई अपने घुटने की सर्जरी

भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना पिछले काफी समय से घुटने के दर्द से परेशान थे और अब उन्होंने भारत में घरेलू सीजन शुरू होने से पहले इसका इलाज करवा लिया है। रैना ने शुक्रवार को एम्सटर्डम में अपने घुटने की सफल सर्जरी कराई है। 32 साल के बल्लेबाज सुरेश रैना पिछले कुछ समय से घुटने के दर्द से परेशान थे और यह पिछले लगभग एक साल से काफी ज्यादा बढ़ गया था।

WI'A'vsIND'A', तीसरा अनाधिकारिक टेस्ट: चौथे दिन टेस्ट मैच ड्रॉ रहा, भारत ने सीरीज 2-0 से जीती

त्रिनिदाद में खेले जा रहे तीसरा और अंतिम अनाधिकारिक टेस्ट ड्रॉ रहा, इसके साथ ही भारत ने यह सीरीज 2-0 से जीत ली है। अंतिम टेस्ट में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 201 रन बनाये, जिसके जवाब में वेस्टइंडीज 194 रनों पर ही सिमट गयी। इसके बाद दूसरी पारी में भारत ने शुभमन गिल के दोहरे शतक की मदद से 365/4 के स्कोर पर पारी घोषित की और वेस्टइंडीज को 373 रनों का लक्ष्य दिया। मेजबान टीम ने अंतिम दिन के खेल समाप्ति तक 314/6 का स्कोर बनाया और मैच ड्रॉ रहा।

न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों को आईपीएल से बहुत फायदा हुआ है- रॉस टेलर

न्यूजीलैंड के दिग्गज बल्लेबाज रॉस टेलर ने इंडियन प्रीमियर लीग को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि आईपीएल में खेलने के कारण न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों को काफी फायदा मिला, क्योंकि इस टूर्नामेंट में दुनिया भर के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के साथ खेलने का मौका मिलता है, जो कि न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों के लिए काफी फायदेमंद रहा।

WI vs IND: भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की टीम का ऐलान 

भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की टीम इस प्रकार से है :

जेसन होल्डर(कप्तान), क्रेग ब्रैथवेट, डैरेन ब्रावो, शमराह ब्रुक्स, जॉन कैम्पबेल, रोस्टन चेज, रहकीम कॉर्नवॉल, शेन डाउरिच, शैनन गैब्रियल, शिमरन हेटमायर, शाई होप (विकेटकीपर), कीमो पॉल और केमार रोच।

रिपोर्ट्स के मुताबिक मिस्बाह उल हक़ बन सकते हैं पाकिस्तान क्रिकेट टीम के अगले मुख्य कोच

पाकिस्तान क्रिकेट टीम 2019 विश्व कप के लीग स्टेज से बाहर होने के बाद लगातार कोच और कप्तान पर सवाल उठ रहे थे। हालांकि सरफ़राज़ अहमद को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अभी तक कोई फैसला नहीं लिया। लेकिन पिछले सप्ताह पीसीबी ने मुख्य कोच मिकी आर्थर सहित गेंदबाजी कोच अजहर महमूद, बल्लेबाजी कोच ग्रांट फ्लावर और ट्रेनर ग्रांट लूडेन इन सभी का अनुबंध समाप्त कर दिया।

लॉर्ड्स टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड की टीम घोषित, मोइन अली हुए बाहर

इंग्लैंड टीम:

जो रूट (कप्तान),जोफ्रा आर्चर, जेसन रॉय, जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्‍स, जोस बटलर, सैम करन, जो डेनली, जैक लीच, बेन स्टोक्स, क्रिस वोक्स।

WI vs IND : दूसरे वनडे मैच को लेकर सामने आई मौसम की भविष्यवाणी

भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेला गया वनडे सीरीज का पहला मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था, जिसकी वजह से दर्शकों को काफी निराशा हुई थी और साथ ही भारतीय कप्तान विराट कोहली का भी बड़ा बयान सामने आया था। हालांकि दूसरे वनडे मैच को लेकर सभी खिलाड़ियों और दर्शकों के लिए राहत भरी खबर सामने आई है, क्योंकि रविवार को त्रिनिदाद के पोर्ट ऑफ स्पेन में होने वाले दूसरे वनडे मैच में मौसम साफ रहने की भविष्यवाणी की गई है।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं






Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...