Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 11 अप्रैल 2019

Enter caption

आईपीएल 2019, 25वां मैच: चेन्नई सुपरकिंग्स ने रोमांचक मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को चार विकेट से हराया

जयपुर में खेले गए आईपीएल 2019 के 25वें मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स ने रोमांचक मुकाबले में चार विकेट से हराया। राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 151 रन बनाये, जिसके जवाब में चेन्नई सुपरकिंग्स ने आखिरी गेंद पर चार विकेट से मैच जीत लिया। महेंद्र सिंह धोनी की यह आईपीएल में कप्तान के तौर पर 100वीं जीत है और उन्हें 58 रनों की बेहतरीन पारी के लिए मैन ऑफ़ द मैच भी चुना गया।

मैच के आखिरी ओवर में एक बहुत बड़ा विवाद हुआ, जब अंपायर ने बेन स्टोक्स की एक गेंद को नो बॉल देने के बाद फैसला बदल लिया और इसी वजह से महेंद्र सिंह धोनी को काफी गुस्से में देखा गया और वह मैदान पर अंपायरों से बहस करने भी आ गए थे।


महेंद्र सिंह धोनी ने हरभजन सिंह और इमरान ताहिर को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने 38 वर्षीय अनुभवी स्पिनर हरभजन सिंह और 40 वर्षीय दक्षिण अफ्रीकी स्पिनर इमरान ताहिर के तारीफों के पुल बांधे। उन्होंने कहा कि आयु उनके (हरभजन और ताहिर) पक्ष में है और व पुरानी शराब की तरह हैं।


आईपीएल 2019: कोलकाता नाइटराइडर्स ने चोटिल एनरिक नॉर्टजे की जगह मैट केली को टीम में शामिल किया

कोलकाता नाइटराइडर्स ने चोटिल तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्टजे के विकल्प की घोषणा की है। ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मैट केली को एनरिक नॉर्टजे की जगह टीम में शामिल किया गया है। आईपीएल 2019 की शुरूआत से ठीक पहले ही नॉर्टजे चोटिल हो गए थे और कोई भी मैच नहीं खेल पाये थे। इससे पहले कोलकाता से शिवम मावी और कमलेश नागरकोटी भी चोट के कारण बाहर हो चुके हैं।


आईपीएल 2019: किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मुंबई इंडियंस की जीत के बाद ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं


आईपीएल 2019: हर्षल पटेल चोटिल होकर आईपीएल से बाहर

दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल चोट के कारण आईपीएल से बाहर हो गए हैं। उनके दायीं हाथ मेंं चोट लगी है। हर्षल पटेल ने इस संस्करण में सिर्फ दो ही मैच खेले।


पाकिस्तान की विश्व कप टीम के चयन से ठीक पहले इमाद वसीम चोटिल

विश्व कप में टीम के चयन से ठीक पहले पाकिस्तान के ऑलराउंडर इमाद वसीम चोटिल हो गए हैं। वह पाकिस्तान की विश्व कप की योजनाओं में शामिल थे। अभ्यास के दौरान उनके दायें घुटने में चोट लगी है। तीस वर्षीय इमाद अब लाहौर स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी में अपनी चोट से उबरेंगे । विश्व कप के लिए पाकिस्तान टीम का ऐलान 18 अप्रैल को किया जाना है।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now