Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 12 दिसंबर 2019

FEATURED WRITER
न्यूज़
Published Dec 12, 2019
Dec 12, 2019 IST

Photo: BCCI
Photo: BCCI

आईसीसी टी20 रैंकिंग: विराट कोहली टॉप 10 बल्लेबाजों में शामिल, केएल राहुल को भी हुआ फायदा

टॉप 10 में भारत की तरफ से केएल राहुल तीन स्थान के फायदे से छठे, रोहित शर्मा एक स्थान के नुकसान से नौवें और विराट कोहली पांच स्थान के फायदे से दसवें स्थान पर हैं। गेंदबाजी में भारत की तरफ से वॉशिंगटन सुंदर 19 स्थान के फायदे से 14वें और दीपक चाहर 22 स्थान के फायदे से 21वें स्थान पर हैं।

असगर अफगान को दोबारा अफगानिस्तान का कप्तान बनाया गया

अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने दिग्गज खिलाड़ी खिलाड़ी असगर अफगान को दोबारा तीनों प्रारूपों का कप्तान बना दिया है। ये फैसला मैनेजमेंट में बैठे टॉप अधिकारियों से विचार-विमर्श के बाद लिया गया। गौरतलब है कि वर्ल्ड कप 2019 से पहले असगर अफगान को कप्तानी से हटा दिया था।

AUS vs NZ, पहला टेस्ट: मार्नस लैबुशेन ने लगातार तीसरे मैच में जड़ा शतक, पहले दिन ऑस्ट्रेलिया - 248/4 

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच पर्थ में आज से शुरू हुए पहले डे-नाईट टेस्ट के पहले दिन ऑस्ट्रेलिया ने 248/4 का स्कोर बनाया। मार्नस लैबुशेन ने लगातार तीसरा टेस्ट शतक लगाया और स्टंप्स के समय 110 रन बनाकर नाबाद थे। उनके साथ ट्रैविस हेड 20 रन बनाकर नाबाद हैं।

PAK vs SL, पहला टेस्ट: दूसरे दिन का खेल बारिश से प्रभावित, श्रीलंका का स्कोर - 263/6 

रावलपिंडी में पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट के दूसरे दिन का खेल बारिश के कारण प्रभावित रहा। दूसरे दिन सिर्फ 18.2 ओवरों का ही खेल हो सका और स्टंप्स के समय श्रीलंका का स्कोर 86.3 ओवर में 263/6 था। धनंजय डी सिल्वा 72 और दिलरुवान परेरा 2 रन बनाकर नाबाद थे।

रणजी ट्रॉफी 2019-20, पहला राउंड: आखिरी दिन का राउंड अप

Advertisement

रणजी ट्रॉफी 2019-20 के पहले राउंड का आज आखिरी दिन था। कर्नाटक ने रोमांचक मुकाबले में तमिलनाडु को हराया और कृष्णप्पा गौतम ने दूसरी पारी में आठ विकेट सहित मैच में 14 विकेट लिए। झारखंड ने जबरदस्त वापसी करते हुए त्रिपुरा को फॉलोऑन के बाद हराया।

अंडर-19 वर्ल्ड कप के लिए न्यूजीलैंड की टीम का ऐलान

दक्षिण अफ्रीका में अगले साल होने वाले अंडर-19 क्रिकेट वर्ल्ड कप के लिए न्यूजीलैंड टीम का ऐलान हो गया है। स्पिन गेंदबाजी ऑलराउंडर जेस्से टैशकॉफ को टीम का कप्तान बनाया हया है। वहीं टीम के कोच पॉल वाइसमैन होंगे।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...