Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 12 फरवरी 2019

Enter caption

एम एस धोनी ने तिरंगे को ज़मीन पर गिरने से बचाया, जीता करोड़ों भारतीयों का दिल

न्यूज़ीलैंड में क्रिकेट मैच के दौरान मैदान में एक दिलचस्प घटना हुई, जिसे देखकर दुनियाभर के क्रिकेट फ़ैंस मंत्रमुग्ध हो गए। महेंद्र सिंह धोनी का एक फ़ैन सुरक्षा घेरे को तोड़ते हुए मैदान में आ गया। उस फ़ैन ने मैदान में मौजूद माही के पैर छुए, तभी उस दर्शक के हाथ में मौजूद तिरंगा झंडा ज़मीन में गिरने लगा। लेकिन कहते है न, कि माही का दिमाग और हाथ बिजली की गति से काम करते हैं। धोनी ने बेहद तेज़ी से भारतीय झंडे को ज़मीन पर गिरने से बचा लिया।

वीरेंदर सहवाग के 'बेबीसिटर' वाले विज्ञापन पर मैथ्यू हेडन का जवाब

सहवाग के इस विज्ञापन के जवाब में मैथ्यू हैडन ने ट्वीट कर कहा है कि सतर्क रहिए वीरू पाजी, ऑस्ट्रेलिया टीम को अभी हल्के में नहीं लेना चाहिए। मत भूलो विश्व कप ट्रॉफी की देखभाल अभी भी ऑस्ट्रेलियाई टीम ही कर रही है।

ईरानी कप 2019: शेष भारत ने पहली पारी में बनाए 330 रन, हनुमा विहारी ने जड़ा शतक

नागपुर में आज से विदर्भ और शेष भारत (रेस्ट ऑफ इंडिया) के बीच ईरानी कप के मैच की शुरुआत हुई। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए शेष भारत ने अपनी पहली पारी में 330 रन बनाए। हनुमा विहारी ने सबसे ज्यादा 114 रनों की पारी खेली। इसके अलावा मयंक अग्रवाल ने भी 95 रन बनाए। विदर्भ की तरफ से आदित्य सरवटे और अक्षय वाखरे ने 3-3 विकेट चटकाए।

WI vs ENG, तीसरा टेस्ट: दूसरी पारी में इंग्लैंड का स्कोर 325/4, जो रूट ने जड़ा शतक

ग्रॉस आइलेट टेस्ट में इंग्लैंड ने मेजबान वेस्टइंडीज पर शिकंजा कस लिया है। खेल के तीसरे दिन इंग्लैंड ने अपनी दूसरी पारी में 4 विकेट के नुकसान पर 325 रन बना लिए हैं और उनकी कुल बढ़त 448 रनों की हो गई है। इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने बेहतरीन शतक जड़ा और अभी भी वो 111 रन बनाकर नाबाद हैं। इसके अलावा बेन स्टोक्स भी 29 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाईलाइटस और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now