Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

क्रिकेट में दिनभर की बड़ी खबरें, 15 जून 2020

  • रोहित शर्मा ने टी20 वर्ल्ड कप और आईपीएल को लेकर प्रतिक्रिया दी
  • केएल राहुल ने दिया अपने करियर में वापसी को लेकर बयान
EXPERT COLUMNIST
न्यूज़
Modified 15 Jun 2020, 21:00 IST
रोहित शर्मा - केएल राहुल
रोहित शर्मा - केएल राहुल

रोहित शर्मा टी20 वर्ल्ड कप और आईपीएल दोनों में खेलना चाहते हैं 

रोहित शर्मा ने फैंस के साथ हुए इंस्टाग्राम चैट सेशन में बताया कि वह आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप और आईपीएल दोनों में खेलना चाहते हैं। गौरतलब है कि कोरोनावायरस के कारण मौजूदा स्थिति को देखते हुए दोनों टूर्नामेंट का आयोजन खतरे में है।

युवराज सिंह ने ट्वीट में सौरव गांगुली का शुक्रिया अदा किया

युवराज के ऐतिहासिक रिकॉर्ड को याद करते हुए उनके फैन क्लब "Yuvraj Singh World" ने ट्वीट किया और उसी ट्वीट के ऊपर युवराज ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी। युवराज सिंह ने रिट्वीट करते हुए लिखा कि हमें सौरव गांगुली और उस समय के चयनकर्ताओं का शुक्रिया अदा करना चाहिए, जिन्होंने मुझे यह मौका दिया।

गैरी कर्स्टन का बड़ा खुलासा, बताया कैसे 7 मिनट के इंटरव्यू के बाद वो भारतीय टीम के कोच बन गए थे

गैरी कर्स्टन ने उन सभी चीजों को याद किया जब वो 2007 में भारतीय टीम के कोच बने थे। कर्स्टन ने बताया कि सुनील गावस्कर उस कोचिंग सेलेक्शन पैनल के सदस्य थे और उनके आमंत्रण पर मैं इंटरव्यू देने गया था। इसके बाद मुझे ग्रेग चैपल की जगह भारतीय टीम का अगला कोच बना दिया गया।

विराट कोहली ने एक कप्तान के तौर पर अभी तक कुछ नहीं जीता है - गौतम गंभीर

पूर्व भारतीय खिलाड़ी गौतम गंभीर ने विराट कोहली की कप्तानी पर सवाल उठाए हैं। गौतम गंभीर ने कहा है कि एक कप्तान के तौर पर अभी तक विराट कोहली ने कुछ नहीं जीता है, उन्हें अभी काफी कुछ हासिल करना बाकी है। गौतम गंभीर ने ये भी बताया कि एक सफल कप्तान बनने के लिए विराट कोहली को क्या करना होगा।

रोहित शर्मा ने बताया, किन दो खिलाड़ियों की बल्लेबाजी उन्हें सबसे ज्यादा पसंद है

Advertisement

रोहित शर्मा ने अपने पसंदीदा बल्लेबाज के तौर पर एक खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया और एक खिलाड़ी इंग्लैंड से चुना। ऑस्ट्रेलिया से उन्होंने स्टीव स्मिथ को अपना पसंदीदा खिलाड़ी बताया और इंग्लैंड से जेसन रॉय को उन्होंने चुना। रोहित शर्मा ने कहा कि इन दोनों खिलाड़ियों की बल्लेबाजी उन्हें काफी ज्यादा पसंद है।

2011 वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम में 7-8 खिलाड़ी ऐसे थे, जिन्होंने मेरी कप्तानी के अंदर करियर की शुरुआत की थी - सौरव गांगुली

सौरव गांगुली ने अनअकेडमी के लिए एक ऑनलाइन वीडियो लेक्चर में कहा कि मेरे लिए सबसे बड़ा दिन वो था जब भारत ने 2011 का वर्ल्ड कप अपने नाम किया था। एम एस धोनी का वो शॉट, आखिरी गेंद पर छक्का लगाना, वो भारतीय क्रिकेट इतिहास में हमेशा अमर रहेगा और वो वाकई एक शानदार पल था।

पहले मैं सिर्फ अपने लिए खेलना चाहता था - केएल राहुल

केएल राहुल ने कहा कि मेरे लगातार बेहतरीन प्रदर्शन का काफी सारा श्रेय इस बात को भी जाता है कि 2019 के बाद मैंने अलग तरीके से सोचना शुरु कर दिया। उस शो को लेकर जो विवाद हुआ और मेरा सस्पेंशन हुआ, मैं बस जाकर खुद के लिए खेलना चाहता था लेकिन उसमे मैं बुरी तरह फेल रहा। इसलिए मैंने अपने आप से कहा कि मुझे जाकर वो करना है जिसकी टीम को जरुरत है।

हरभजन सिंह ने भारतीय खिलाड़ियों के विदेशी लीग में खेलने को लेकर दिया बड़ा बयान

हरभजन सिंह ने जोर देकर कहा कि विदेशी लीग्स में खेलने के लिए भारतीय खिलाड़ियों को बीसीसीआई को अनुमित देनी चाहिए। जो खिलाड़ी बीसीसीआई की कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट में नहीं हैं उन्हें ऐसा करने का मौका मिलना चाहिए।

Published 15 Jun 2020, 21:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit