Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 15 नवंबर 2019 

FEATURED WRITER
न्यूज़
15 Nov 2019, 22:27 IST

मुंबई इंडियंस
मुंबई इंडियंस

IND vs BAN, पहला टेस्ट: मयंक अग्रवाल का बेहतरीन दोहरा शतक, दूसरे दिन भारत की बढ़त 300 के पार हुई

भारत और बांग्लादेश के बीच इंदौर में खेले जा रहे पहले टेस्ट के दूसरे दिन भारतीय टीम ने पहली पारी में विशाल बढ़त हासिल कर ली है। बांग्लादेश के 150 के जवाब में भारतीय टीम ने दूसरे दिन स्टंप्स के समय तक 114 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 493 रन बना लिए थे और उनकी कुल बढ़त 343 रनों की हो गई है। मयंक अग्रवाल ने शानदार दोहरा शतक लगाया और 243 रनों की बेहतरीन पारी खेली।

Syed Mushtaq Ali Trophy: छठे दिन खेले गए सभी मैचों का राउंड अप


सैयद मुश्ताक़ अली ट्रॉफी 2019-20 के छठे दिन कुल मिलाकर 18 मुकाबले खेले गए। दिल्ली के लिए खेलते हुए शिखर धवन एक बार फिर फ्लॉप हुए, तो बड़ौदा के लिए दीपक हूडा ने तूफानी अर्धशतकीय पारी खेली। इसके अलावा पीयूष चावला और संजू सैमसन ने भी अपने प्रदर्शन से काफी प्रभावित किया।

आईपीएल 2020: सभी टीमों द्वारा रिटेन और रिलीज किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट

आईपीएल 2020 के लिए नीलामी 19 दिसंबर को कोलकाता में होने वाली है और उससे पहले सभी टीमों ने रिटेन और रिलीज किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट को जारी कर दिया है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गत विजेता मुंबई इंडियंस ने 12, तो चेन्नई सुपर किंग्स ने 5 खिलाड़ियों को रिलीज किया है।

T10 लीग 2019: युवराज सिंह डेब्यू पारी में बुरी तरह फ्लॉप और टीम की करारी हार, रसेल ने खेली तूफानी पारी 

आज से आबुधाबी में टी10 के तीसरे सीजन की शुरुआत हुई। पहले मुकाबले में गत विजेता नॉर्दन वॉरियर्स ने मराठा अरेबियंस को 9 विकेट से करारी शिकस्त दी। मराठा अरेबियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 ओवरों में 88-6 का स्कोर बनाया। नॉर्दन वॉरियर्स ने इस लक्ष्य को एक विकेट खोकर ही 7 ओवर की समाप्ति में हासिल कर लिया।

वर्ल्ड कप के बाद पहली बार धोनी ने थामा बल्ला, रांची में की नेट प्रैक्टिस

पूर्व भारतीय कप्तान एम एस धोनी ने वर्ल्ड कप के बाद पहली बार बल्ला थामा। उन्होंने अपने गृहनगर रांची में आज ट्रेनिंग की। एम एस धोनी ने रांची के झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन में जाकर नेट प्रैक्टिस की। उनके प्रैक्टिस सेशन का एक वीडियो भी सामने आया है।

भारतीय महिला टीम ने तीसरे टी20 में वेस्टइंडीज को 7 विकेट से हराया, सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त

भारतीय महिला टीम ने प्रोविडेंस, गयाना में खेले गए तीसरे टी20 में वेस्टइंडीज को 7 विकेट से हराया और पांच मैचों की सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। वेस्टइंडीज की टीम ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में सिर्फ 59/9 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में भारतीय टीम ने 17वें ओवर में तीन विकेट खोकर जीत हासिल कर ली। जेमिमा रॉड्रिग्स को 4 0 रनों की पारी के लिए प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया।

ड्वेन ब्रावो ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी के दिए संकेत

वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज ऑलराउंर ड्वेन ब्रावो ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी के संकेत दिए हैं। उन्होंने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में एक बार फिर से वापसी की इच्छा जताई है। अबू-धाबी में मीडिया से बातचीत में उन्होंने ये बात कही ।

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...