Create
Notifications

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 17 दिसंबर 2019

स्मृति मन्धाना
स्मृति मन्धाना
निशांत द्रविड़
visit

भारत दौरे पर वनडे सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम का हुआ ऐलान

आरोन फिंच (कप्तान), शॉन एबोट, एश्टन एगर, एलेक्स कैरी, पैट कमिंस, पीटर हैंड्सकोम्ब, जोश हेजलवुड, मार्नस लैबुशेन, केन रिचर्डसन, स्टीव स्मिथ, मिचेल स्टार्क, एश्टन टर्नर, डेविड वॉर्नर, एडम जाम्पा

आईसीसी टेस्ट रैंकिंग: मार्नस लैबुशेन और मिचेल स्टार्क को जबरदस्त फायदा, बाबर आज़म टॉप 10 बल्लेबाजों में पहुंचे

ऑस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड और पाकिस्तान-श्रीलंका पहले टेस्ट के बाद आईसीसी ने हालिया रैंकिंग जारी कर दी है।बल्लेबाजी रैंकिंग में विराट कोहली और गेंदबाजी रैंकिंग में पैट कमिंस अभी भी पहले स्थान पर कायम हैं, वहीं मार्नस लैबुशेन और मिचेल स्टार्क को जबरदस्त फायदा हुआ।

स्मृति मन्धाना ने साल की श्रेष्ठ आईसीसी वनडे और टी20 टीम में बनाई जगह

आईसीसी ने महिला क्रिकेट वर्ग में इस साल की श्रेष्ठ वनडे और टी20 टीमों की घोषणा की। भारत की स्मृति मंधाना ने वनडे और टी20 दोनों टीमों में जगह बनाई है। एकदिवसीय क्रिकेट में उनके साथ झूलन गोस्वामी, पूनम यादव और शिखा पांडे हैं। टी20 क्रिकेट में स्मृति के साथ सिर्फ दीप्ति शर्मा ही जगह बनाने में सफल रहीं।

टी20 वर्ल्ड कप के लिए एबी डीविलियर्स को टीम में लाने के लिए बातचीत जारी: फाफ डू प्लेसी

फाफ डू प्लेसी ने कहा कि टी20 क्रिकेट में डीविलियर्स को लोग खेलते हुए देखना पसंद करते हैं और टी20 विश्वकप के लिए उन्हें वापस लाने की बातचीत चल रही है। उन्होंने कहा कि दो से तीन महीने से बात चल रही है।

रणजी ट्रॉफी 2019-20: दूसरे राउंड के पहले दिन के खेल का राउंड अप

रणजी ट्रॉफी 2019-20 में मंगलवार को दूसरा राउंड शुरू हुआ और कुल 18 मैच खेले जा रहे हैं। संजू सैमसन ने केरल के लिए शतक जड़ा। भारतीय टीम के स्टार स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने पांच विकेट झटके। रॉबिन उथप्पा ने अर्धशतक जड़ा। जयदेव उनादकट और मयंक मार्कंडेय ने भी बेहतरीन गेंदबाजी की।


Edited by निशांत द्रविड़
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now