Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 20 अप्रैल 2019

FEATURED WRITER
न्यूज़
6.66K   //    21 Apr 2019, 00:26 IST

Enter caption

आईपीएल 2019, 37वां मैच: दिल्ली कैपिटल्स ने किंग्स XI पंजाब को पांच विकेट से हराया, क्रिस गेल की धुआंधार पारी बेकार 

दिल्ली में खेले गए आईपीएल 2019 के 37वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने किंग्स XI पंजाब को पांच विकेट से हराकर सीजन की छठी जीत दर्ज़ की। किंग्स XI पंजाब ने पहले खेलते हुए 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 163 रन बनाये, जिसके जवाब में दिल्ली कैपिटल्स ने पांच विकेट खोकर आखिरी ओवर में जीत हासिल कर ली। श्रेयस अय्यर को उनकी कप्तानी पारी के लिए मैन ऑफ़ द मैच चुना गया।

आईपीएल 2019, 36वां मैच: राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस को पांच विकेट से हराया, स्टीव स्मिथ की बेहतरीन कप्तानी पारी

जयपुर में खेले गए आईपीएल 2019 के 36वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस को सात विकेट से हराकर सीजन की तीसरी जीत दर्ज़ की। मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 161 रन बनाये, जिसके जवाब में राजस्थान रॉयल्स ने 'मैन ऑफ़ द मैच' स्टीव स्मिथ की बढ़िया पारी की बदौलत आखिरी ओवर में पांच विकेट खोकर जीत हासिल कर ली। मुंबई इंडियंस के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स की यह इस सीजन की लगातार दूसरी जीत है।

आईपीएल 2019: मुंबई इंडियंस की करारी हार को लेकर ट्विटर पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं, रोहित शर्मा की हुई आलोचना


आईपीएल 2019: अजिंक्य रहाणे को हटाकर राजस्थान रॉयल्स ने स्टीव स्मिथ को बनाया कप्तान

आईपीएल 2019 के बीच सीजन में खराब प्रदर्शन के कारण राजस्थान रॉयल्स टीम मैनेजमेंट ने अजिंक्य रहाणे को कप्तान पद से हटाकर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी स्टीव स्मिथ को कप्तान नियुक्त किया है। हालाँकि स्टीव स्मिथ कुछ मैचों के बाद उपलब्ध नहीं रहेंगे।

हार्दिक पांड्या और केएल राहुल पर लगा 20-20 लाख रुपये का जुर्माना

Advertisement

कॉफी विद करण शो में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी केएल राहुल और हार्दिक पांड्या ने महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इस मामले की जांच भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की लोकपाल कमेटी कर रही थी। इस मामले में दोनों खिलाड़ियों पर 20-20 लाख रुपये का भारी भरकम जुर्माना लगाया है। वर्तमान में दोनों खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग में खेल रहे हैं।

आईपीएल 2019: किंग्स XI पंजाब के गेंदबाजी कोच ने केएल राहुल और क्रिस गेल को लेकर बड़ा बयान दिया

रयान हैरिस ने कहा कि ये दोनों बल्लेबाज बेहद प्रतिभाशाली हैं। अनुभव से भरे हुए क्रिस गेल जहां भी जाते हैं, वहां रनों की बारिश करते हैं। मैंने इंग्लैंड के खिलाफ उनका प्रदर्शन देखा था। उन्होंने वेस्टइंडीज के लिए काफी रन बनाए हैं। वह पंजाब को अच्छी शुरुआत देते हैं। मुझे उम्मीद है कि आगे भी उनका प्रदर्शन इसी तरह रहेगा। केएल में भी प्रतिभा कूट-कूटकर भरी है। जब दोनों बल्लेबाज क्रीज पर होते हैं तो गेंदबाजों के लिए वो पल बुरे सपने जैसा होता है।

आईपीएल 2019: दिल्ली को प्लेऑफ में पहुंचना है तो बीच के ओवरों में अच्छी बल्लेबाजी करनी होगी - प्रवीण आमरे

प्रवीण आमरे ने कहा कि पिछले दो मैचों पर ध्यान दें तो हमने पावरप्ले का पूरा फायदा नहीं उठाया है। पिछले मैच में मुंबई के खिलाफ बीच के ओवरों में हम बहुत धीमे हो गए। हमें इस पर खासतौर पर ध्यान देने की जरूरत है। बीच के ओवरों में हम अगर अच्छा खेलते हैं तो इसका हमें आगे फायदा मिलेगा।

स्कॉटलैंड के ऑलराउंडर कॉन डी लैंग की ब्रेन ट्यूमर की वजह से 38 वर्ष के उम्र में हुई मृत्यु

दक्षिण अफ्रीका में जन्मे स्कॉटलैंड क्रिकेट टीम के 38 वर्षीय ऑलराउंडर कॉन डी लैंग का गुरुवार को निधन हो गया। क्रिकेट स्कॉटलैंड ने अपने ट्विटर के माध्यम से इस खबर की पुष्टि की है। उनकी मृत्यु पर स्कॉटलैंड क्रिकेट सहित उनके टीम के साथियों ने भी गहरा शोक व्यक्त किया है।

आईपीएल 2019: हार्दिक पांड्या और शिखर ध‌वन के 'ब्रोमांस' को लेकर लोगों की जबरदस्त प्रतिक्रिया 



Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...