Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 20 मार्च 2019

SENIOR ANALYST
न्यूज़
2.65K   //    20 Mar 2019, 21:50 IST

Enter caption

आईपीएल 2019: गौतम गंभीर ने किया प्लेऑफ की चार संभावित टीमों का चयन, चेन्नई सुपर किंग्स को नहीं मिली जगह

स्टार स्पोर्ट्स के आईपीएल गेम प्लान शो में बात करते हुए, गौतम गंभीर ने अपनी पसंद की चार टीमों में मुंबई इंडियंस, किंग्स इलेवन पंजाब, सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स का नाम लिया। तीन टीमों का नाम तो गंभीर ने तुरंत गिना दिया था, मगर चौथी टीम के नाम के लिए उन्हें सोचना पड़ा और बाद में उन्हें इस बात पर हंसी भी आई कि वह अपनी पूर्व टीम कोलकाता नाइट राइडर्स का नाम लेना कैसे लगभग भूल गये हैं। हैरानी की बात यह है कि गंभीर ने गत विजेता चेन्नई सुपर किंग्स का नाम सूची से बाहर कर दिया।

आईपीएल 2019: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के प्रैक्टिस सेशन में पहुंचे भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री

भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री मंगलवार को अचानक रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के अभ्यास सत्र में पहुंच गए। बैंगलुरू के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में आरसीबी का प्रैक्टिस सेशन चल रहा था और इसी दौरान सुनील छेत्री ने वहां का दौरा किया और खिलाड़ियों से मुलाकात की।

आईपीएल ट्रॉफी का इंडिया टूर, दिल्ली से हुई शुरुआत

फैंस को आईपीएल से और करीब जोड़ने के लिए आईपीएल ट्रॉफी का इंडिया टूर जारी है। 17 मार्च से दिल्ली से इसकी शुरुआत हुई और दिल्ली में कई जगहों पर इस ट्रॉफी को देखने के लिए रखा गया। 22 मार्च को ये ट्रॉफी बेंगलुरू पहुंचेगी। उसके बाद 23 मार्च को चेन्नई पहुंचेगी, जहां पर इस सीजन का पहला मैच खेला जाना है। इसके बाद ये ट्रॉफी 24 मार्च को मुंबई, 30 मार्च को कोलकाता, 31 मार्च को हैदराबाद, 6 अप्रैल को जयपुर और आखिर में 7 अप्रैल को चंडीगढ़ पहुंचेगी।

SA vs SL: दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका के बीच पहला टी20 हुआ टाई, सुपर ओवर में हुआ फैसला

दक्षिण अफ्रीका ने श्रीलंका को केपटाउन में खेले गए पहले टी20 अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले में सुपर ओवर में मात देकर 3 मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई। श्रीलंका की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए134-7 का स्कोर ही बना पाई, जिसका पीछा करते हुए दक्षिण अफ्रीका की टीम ने भी 20 ओवरों में 134-8 का स्कोर बनाया और यह मैच टाई हो गया। सुपर ओवर में मेजबान टीम ने 14 रन बनाए, जिसके बाद श्रीलंका को 15 रनों का लक्ष्य मिला और वो सिर्फ 5 रन ही बना पाए। डेविड मिलर को उनकी शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...