Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 21 दिसंबर 2019

Naveen Sharma
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 20:42 IST

 युसूफ पठान-इरफ़ान पठान
युसूफ पठान-इरफ़ान पठान


पहले अपनी जिम्मेदारी नहीं लेता था लेकिन अब इसमें आया है परिवर्तन- श्रेयस अय्यर

भारतीय खिलाड़ी श्रेयस अय्यर ने अपने खेल में आए बदलाव के बारे में प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने घरेलू क्रिकेट के बाद अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जरूरी परिपक्वता के बारे में बयान दिया। अय्यर ने कहा कि मैं पहले अपनी जिम्मेदारी नहीं समझते हुए खेलता था लेकिन अब इसमें परिवर्तन आया है और मैंने परिपक्व होने पर ध्यान दिया है।

दूसरी पारी में आबिद अली और शान मसूद के शतकों की बदौलत पाकिस्तान को बड़ी बढ़त

कराची टेस्ट मैच के तीसरे दिन श्रीलंका के खिलाफ पाकिस्तानी बल्लेबाजों ने शानदार खेल दिखाया। दिन का खेल समाप्त होने तक दूसरी पारी में पाकिस्तान ने 2 विकेट पर 395 रन बनाए। कप्तान अजहर अली 57 और बाबर आजम 22 रन बनाकर क्रीज पर हैं। पाकिस्तान की कुल बढ़त अब 315 रन की हो गई है।

युसूफ पठान को आईपीएल के लिए नहीं खरीदने पर इरफ़ान पठान का भावुक बयान

युसूफ पठान आईपीएल में हमेशा आकर्षण का केंद्र रहे हैं और उन्होंने कई बार ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का नजारा पेश किया है। इस बार आईपीएल में यह खिलाड़ी खेलते हुए नहीं दिखेगा। युसूफ को खरीदने में किसी भी टीम ने दिलचस्पी नहीं दिखाई। यह देखने के बाद उनके छोटे भाई इरफ़ान पठान ने सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट लिखी जिसकी चर्चा हर कोई कर रहा है।

राहुल द्रविड़ के बेटे समित ने जड़ा दोहरा शतक

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में राहुल द्रविड़ का नाम शिद्दत से लिया जाता है। द वॉल के नाम से मशहूर इस पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने टेस्ट और वनडे दोनों प्रारूप में दस हजार से ज्यादा रन बनाए। उनका बेटा समित द्रविड़ भी उनके पदचिन्हों पर चलता हुआ नजर आ रहा है। 14 वर्ष के इस लड़के ने एक मैच में दोहरा शतक जड़ा है और गेंदबाजी में भी बेहतर प्रदर्शन किया।

Published 21 Dec 2019, 20:42 IST
Advertisement
Fetching more content...