क्रिकेट में दिनभर की बड़ी खबरें, 22 मई 2020

क्रिकेट जगत की दिनभर की सभी प्रमुख खबरें
क्रिकेट जगत की दिनभर की सभी प्रमुख खबरें

बीसीसीआई खिलाड़ियों को विदेशी लीग में खेलने की अनुमति दे - रॉबिन उथप्पा

भारतीय बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा ने बीसीसीआई से अपील की है कि भारतीय खिलाड़ियों को कम से कम दो विदेशी टी20 लीग में खेलने की अनुमति दी जाए। इससे पहले हाल ही में सुरेश रैना और इरफान पठान ने भी बिना कॉन्ट्रैक्ट वाले खिलाड़ियों के विदेशी टी20 लीग में खेलने की बात की वकालत की थी।

गौतम गंभीर ने विराट कोहली की जगह सचिन तेंदुलकर को वनडे का बेस्ट बल्लेबाज बताया

भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज गौतम गंभीर ने महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को विराट कोहली की तुलना में बेस्ट वनडे बल्लेबाज बताया है। गौतम गंभीर ने स्टार स्पोर्ट्स के शो 'क्रिकेट कनेक्टेड' में अपने विचार रखे। गौरतलब है कि भारतीय टीम के मौजूदा कप्तान और विश्व के बेहतरीन बल्लेबाजों विराट कोहली की तुलना अक्सर सचिन तेंदुलकर से होती है।

'रोहित शर्मा को टी20 टीम का कप्तान बना दिया जाना चाहिए'

भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज अतुल वासन को लगता है कि रोहित शर्मा को विराट कोहली की जगह कम से कम टी20 अंतर्राष्ट्रीय के लिए भारत का कप्तान बना दिया जाना चाहिए। इस समय विराट कोहली ही तीनों फॉर्मेट में भारत के कप्तान हैं, तो रोहित शर्मा वनडे और टी20 टीम के उपकप्तान हैं।

डेविड वॉर्नर ने अक्षय कुमार के फेमस गाने पर किया डांस

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 के फेमस गाने बाला पर डांस वाला जबरदस्त वीडियो बनाया है और इसे अपने सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है। वॉर्नर ने इसके बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को भी दिलचस्प चैलेंज दिया है।

'टी20 वर्ल्ड कप अगर पोस्टपोन होता है, तो आईपीएल भी नहीं होना चाहिए'

ऑस्ट्रेलिया टीम के पूर्व कप्तान एलन बॉर्डर ने चौंकाने वाला बयान दिया और कहा कि अगर इस साल होने वाला टी20 वर्ल्ड कप पोस्टपोन होता है, तो आईपीएल भी नहीं होना चाहिए। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने साफ किया कि भारत की घरेलू लीग को ग्लोबल टूर्नामेंट के ऊपर तरजीह नहीं दे सकते हैं।

विराट कोहली ने केन विलियमसन के साथ फोटो शेयर की

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन के साथ एक पुरानी फोटो शेयर की है। विराट कोहली ने अपने ट्वीट में केन विलियसमन को एक अच्छा इंसान बताते हुए कहा कि उनके साथ बातचीत करना काफी अच्छा लगता है। गौरतलब है कि कोरोनावायरस के कारण पिछले कुछ समय से क्रिकेट बंद है और विराट कोहली ज्यादातर सोशल मीडिया पर ही दिख रहे हैं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now