Create
Notifications

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 24 अप्रैल 2019

Enter caption
मयंक मेहता
visit

आईपीएल 2019, 42वां मैच: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने किंग्स XI पंजाब को 17 रनों से हराया, एबी डीविलियर्स की तूफानी पारी

बैंगलोर में खेले गए आईपीएल 2019 के 42वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने किंग्स XI पंजाब को 17 रनों से हराया। एबी डीविलियर्स (82) को उनकी धुआंधार अर्धशतकीय पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। इस जीत के साथ आरसीबी की टीम 8 अंकों के साथ अंक तालिका में सातवें स्थान पर आ गए हैं। पंजाब को अब प्ले ऑफ में पहुंचने के लिए अपने बचे हुए सारे मैच जीतने होंगे और आऱसीबी के लिए भी प्लेऑफ की उम्मीद जीवित।


रोहित शर्मा शानदार कप्तान लेकिन एमएस धोनी से अब भी बहुत पीछे हैं: माइक हेसन

माइक हेसन ने कहा,"मुझे लगता है कि रोहित शर्मा आईपीएल को बहुत अच्छी तरह से समझते हैं। यही नहीं, वह अपने खिलाड़ियों को भी अच्छी तरह से समझते और समझाते हैं। उनको पता है कि मौके को भांपकर कब हमला करना है और कब रक्षात्मक रवैया अपनाना है। रोहित टूर्नामेंट के ऐसे कप्तान साबित हो रहे हैं, जिनके नाम कई सफलताएं हैं। यह आप आकड़ों को देखकर भी जान सकते हैं। हालांकि, जब महेंद्र सिंह धोनी की बात आ जाती है तो वो उनसे पिछड़ जाते हैं। रोहित का धोनी से आगे निकलना बहुत मुश्किल लगता है।


वर्ल्डकप के लिए भारतीय टीम में जगह नहीं मिलने को लेकर ऋषभ पंत ने दिया बड़ा बयान

हर किसी खिलाड़ी की चाहत होती है कि वो विश्वकप में खेले। खासकर जब वो अच्छा प्रदर्शन कर रहा हो। अब इसी चीज का मलाल दिल्ली कैपिटल्स के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के मन में भी है। वह आईपीएल के दौरान अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्हें 30 मई से इंग्लैंड में होने वाले विश्वकप की 15 सदस्यीय टीम में शामिल नहीं किया गया। इस पर कई पूर्व खिलाड़ियों ने आपत्ति और नाराजगी भी जाहिर की। अब जब एक बार फिर ऋषभ पंत ने आईपीएल में अपनी टीम के लिए जिताऊ पारी खेली तो उनके दिल का दर्द बाहर आ गया। उन्होंने कहा कि वह टीम इंडिया में चयन न होने की बात को भुला नहीं पाए हैं। यह बात अब भी उनके दिमाग में घूम रही है।


क्रिकेट न्यूज: श्रीलंकाई क्रिकेटर दासुन शनाका पर बैठा हमलों का डर, घर से निकलने की नहीं हो रही है हिम्मत

ईस्टर उत्सव के दौरान श्रीलंका में हुए सिलसिलेवार आठ आत्मघाती हमलों ने पूरी दुनिया को हिलाकर रख दिया है। इस हमले में 320 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 500 से ज्यादा लोग घायल हैं। अब भी मरने वालों की संख्या बढ़ने की आशंका जताई जा रही है। हर कोई इस आतंकी घटना की निंदा कर रहा है। इस बीच श्रीलंकाई क्रिकेट खिलाड़ी दासुन शनाका का परिवार भी हमले में बाल-बाल बचा है। उन्होंने कहा कि वह इस सदमे से अब तक उबर नहीं पा रहे हैं।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं


Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now