Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 25 दिसंबर 2019

एम एस धोनी
एम एस धोनी

आईसीसी के सवाल के जवाब में फैंस ने एम एस धोनी को बताया इस दशक का बेहतरीन कप्तान

साल 2019 समाप्त होने में अब बस कुछ ही दिनों का समय बचा है, और इसके साथ ही ये दशक भी समाप्त हो जाएगा। ऐसे में क्रिकेट जगत में इस दशक के बेहतरीन गेंदबाज, बेहतरीन बल्लेबाज, बेहतरीन टीम और बेहतरीन ऑलराउंडर के बारे में चर्चा हो रही है। इसी कड़ी में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस दशक के पसंदीदा कप्तान के बारे में बताने को कहा। इस पर ज्यादातर फैंस ने एम एस धोनी का नाम लिया।

रणजी ट्रॉफी 2019-20, तीसरा राउंड: पहले दिन के खेल का राउंड अप

रणजी ट्रॉफी 2019-20 में आज से तीसरे राउंड की शुरुआत हुई। आज से कुल 17 मुकाबलों की शुरुआत हुई और मेघालय और चंडीगढ़ के बीच मैच कल से खेला जाएगा। खेल के पहले दिन शिखर धवन ने दिल्ली की तरफ से खेलते हुए शानदार शतक जड़ा। वहीं करुण नायर ने कर्नाटक और चेतेश्वर पुजारा ने सौराष्ट्र के लिए अच्छी पारियां खेलीं। अजिंक्य रहाणे, पृथ्वी शॉ, संजू सैमसन और मयंक अग्रवाल जैसे खिलाड़ी पहले दिन फ्लॉप रहे।

रणजी ट्रॉफी 2019-20 : गेंदबाजी कोच को अपशब्द कहने पर अशोक डिंडा को बंगाल टीम से किया गया बाहर

बंगाल क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज अशोक डिंडा को टीम से बाहर कर दिया गया है। डिंडा के ऊपर बंगाल रणजी टीम के गेंदबाजी कोच राणादेब बोस को गाली देने का आरोप है और इसी वजह से अनुशासनात्मक कार्रवाई करते हुए उन्हें आज से शुरु हुए आंध्रा के खिलाफ मैच से ड्रॉप कर दिया गया है।

AUS vs NZ: बॉक्सिंग-डे टेस्ट मैच के लिए न्यूजीलैंड ने किए दो बदलाव, ट्रेंट बोल्ट की वापसी

26 दिसंबर से मेलबर्न में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले बॉक्सिंग-डे टेस्ट मैच के लिए न्यूजीलैंड ने अपनी टीम में दो बदलाव किए हैं। चोट के बाद तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट की वापसी हुई है, वहीं जीत रावल की जगह टॉम ब्लंडेल को शामिल किया गया है। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने मैच से पहले पत्रकारों से बातचीत में ये जानकारी दी।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता