Hindi Cricket News- दिनभर की बड़ी खबरें, 29 अप्रैल 2020

 क्रिस गेल
क्रिस गेल

क्रिस गेल ने रामनरेश सरवन पर साधा निशाना, जमैका तलावाज से निकाले जाने को लेकर प्रतिक्रिया

विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल ने वेस्टइंडीज के पूर्व खिलाड़ी रामनरेशन सरवन पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने सरवन को अपरिपक्कव, ईर्ष्यालू, तुच्छ और जिद्दी इंसान कहा है। दरअसल कैरेबियन प्रीमियर लीग में क्रिस गेल को जमैका तलावाज टीम से रिलीज कर दिया गया है और गेल का मानना है कि इसके पीछे सबसे बड़ा हाथ रामनरेश सरवन का है।

'जाओ और फिर से गेंदबाजी करो, मैं अभी भी यहीं पर हूं'

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने 1999 के एक टेस्ट मैच का जिक्र किया गया है, जिसमें ऑस्ट्रेलियाई टीम उन्हें गुस्सा दिलाकर आउट करना चाहती थी। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि कंगारू टीम की उस रणनीति का कैसे उन्होंने जबरदस्त तरीके से जवाब दिया था।

मेरे क्रिकेट बोर्ड और चयनकर्ताओं ने उतना भरोसा मुझ पर नहीं दिखाया, जितना धोनी ने दिखाया : ड्वेन ब्रावो

वेस्टइंडीज के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो ने एम एस धोनी के लिए बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा है कि जितना भरोसा एम एस धोनी ने उन पर दिखाया, उतना भरोसा उनके क्रिकेट बोर्ड और चयनकर्ताओं ने उन पर नहीं दिखाया। इसीलिए वो धोनी के लिए कुछ खास करना चाहते थे।

इमरान नजीर के पास सहवाग से ज्यादा टैलेंट था : शोएब अख्तर

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर अपने बेबाक राय के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने अपने कई बयान से सबको चौंकाया है। इसी कड़ी में अब उन्होंने एक और बड़ा बयान दिया है। शोएब अख्तर ने कहा है कि इमरान नजीर के पास वीरेंदर सहवाग से ज्यादा टैलेंट था लेकिन उनके पास उतना दिमाग नहीं था।

डीविलियर्स का बयान, मुझे फिर से टीम की कमान सँभालने के लिए कहा गया था

पूर्व दक्षिण अफ़्रीकी कप्तान एबी डीविलियर्स ने कहा है कि मुझे दोबारा टीम की कमान सँभालने के लिए कहा गया था। उन्होंने कहा कि मैं तभी आऊंगा जब मुझे लगेगा कि फॉर्म अच्छी है और मैं कुछ कर सकता हूं। एबी ने अचानक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर फैन्स के अलावा क्रिकेट जगत को भी चौंका दिया था।

Quick Links

App download animated image Get the free App now