Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 29 अगस्त 2019

FEATURED WRITER
न्यूज़
614   //    29 Aug 2019, 21:37 IST

हार्दिक पांड्या की भारतीय टी20 टीम में वापसी
हार्दिक पांड्या की भारतीय टी20 टीम में वापसी

IND vs SA: टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान, प्रमुख खिलाड़ी की टीम में वापसी

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, वॉशिंगटन सुंदर, क्रुणाल पांड्या, राहुल चाहर, दीपक चाहर, खलील अहमद एवं नवदीप सैनी

रविन्द्र जडेजा को लेकर सौरव गांगुली ने दी अहम प्रतिक्रिया

पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने रविन्द्र जडेजा के आत्मविश्वास की जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा कि टीम में जगह स्थायी नहीं बनने के बावजूद इस खिलाड़ी के विश्वास में कमी नहीं दिखी। दादा ने कहा कि वन-डे और टेस्ट टीम में अंदर-बाहर होते रहने के बाद भी उन्होंने मौका मिलते ही शानदार खेल दिखाया।

जोफ्रा आर्चर ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को लेकर दिया बड़ा बयान 

"अगर सच कहूं तो 359 एक बड़ा लक्ष्य था। ऑस्ट्रेलिया ने यह सोचा कि अगर हमारे शुरुआती विकेट जल्दी आउट हो जायेंगे तो मैच आसानी से जीत जायेंगे। हमारे बल्लेबाजों ने स्थिरता दिखाई और अभी सीरीज खत्म नहीं हुई है। यदि ऑस्ट्रेलिया यह सीरीज ड्रॉ करवाने में सफल रहा, तो भी एशेज उनके पास बरकरार रहेगा। वे हेडिंग्ले टेस्ट में लंबे समय से मैदान में थे। उन्हें दूसरी नई गेंद मिली, उसके बाद भी वो हमे ऑलआउट नहीं कर पाये।"

6000 रन के साथ 300 विकेट लेने वाले भारत के पहले अनकैप्ड खिलाड़ी बने जलज सक्सेना

जलज सक्सेना ने प्रथम श्रेणी क्रिकेट में 6000 रन पूरे करने के साथ ही 300 विकेट लेकर इतिहास रच दिया है। वह भारत के चुनिंदा महान ऑलराउंडर खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल हो गए हैं। उन्होंने यह रिकॉर्ड दिलीप ट्रॉफी के दौरान इंडिया रेड और इंडिया ब्लू के बीच खेले गए मैच में बनाया।

IND'A' vs SA'A': पहले वनडे में भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका को 69 रनों से हराया, सीरीज में 1-0 की बढ़त 

Advertisement

तिरुवनंतपुरम में खेले गये पहले अनाधिकारिक वनडे मैच में इंडिया ए ने दक्षिण अफ्रीका ए को 69 रनों से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। शिवम दूबे और अक्षर पटेल के तूफानी पारी के दम पर पहले खेलते हुए इंडिया ए ने 47 ओवरों में 328 रनों का लक्ष्य दिया जिसके जवाब में मेहमान टीम 258 रन पर ही सिमट गई। अक्षर पटेल (60 रन एवं 2 विकेट) को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

Duleep Trophy 2019: तीसरे मैच में इंडिया ग्रीन की शानदार शुरुआत, पहले दिन अक्षत रेड्डी ने जड़ा शतक 

केएससीए क्रिकेट ग्राउंड, अलूर में खेले जा रहे दिलीप ट्रॉफी 2019 के तीसरे मुकाबले में इंडिया ग्रीन ने इंडिया रेड के खिलाफ पहले दिन के स्टम्प्स तक 308/4 का स्कोर बना लिया है। इंडिया ग्रीन की ओर से अक्षत रेड्डी ने शानदार शतक लगाया। इनके अलावा सिद्धेश लाड ने भी अर्धशतकीय पारी खेली।


Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं


Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...