Create
Notifications

क्रिकेट में दिनभर की बड़ी खबरें, 31 जुलाई 2020

हार्दिक पांड्या
हार्दिक पांड्या
निशांत द्रविड़
visit

हार्दिक पांड्या के पिता बनने की खुशी में बधाइयों का तांता, साथी खिलाड़ियों ने दी शुभकामनाएं

भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी नताशा स्टैनकोविच ने बेटे को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी हार्दिक पांड्या ने खुद सोशल मीडिया पर दी। हार्दिक पांड्या के पिता बनने की खुशी में कई साथी खिलाड़ियों ने बधाई संदेश दिया है।

शुभमन गिल ने किसी को गाली नहीं दी थी - युवराज सिंह

रणजी ट्रॉफी मैच में दिल्ली के गेंदबाज सुबोध भाटी की गेंद पर आउट दिए जाने के बाद शुभमन गिल ने क्रीज छोड़ने से मना कर दिया था और इस वजह से कुछ देर तक खेल रुका भी रहा था। शुभमन गिल के ऊपर 100% मैच फीस का जुर्माना लगाया गया था और ऐसी अफवाहें भी आई थी कि उन्होंने अंपायर को गाली दी। युवराज सिंह ने इसी को लेकर खुलासा किया है।

जोश हेजलवुड ने ऑस्ट्रेलिया-भारत संयुक्त टेस्ट इलेवन का किया चयन

मयंक अग्रवाल, डेविड वॉर्नर, स्टीव स्मिथ, विराट कोहली, चेतेश्वर पुजारा, मार्नस लैबुशेन/रोहित शर्मा, नाथन लायन/रविचंद्रन अश्विन, जोश हेजलवुड, पैट कमिंस और जसप्रीत बुमराह

इंग्लैंड ने पहले वनडे में आयरलैंड को 6 विकेट से हराया, डेविड विली की घातक गेंदबाजी

इंग्लैंड ने आयरलैंड को साउथैम्पटन में खेले गए पहले वनडे मुकाबले में 6 विकेट से हराते हुए शानदार जीत दर्ज की और सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल की। आयरलैंड की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 172 रनों पर सिमट गई और इंग्लैंड ने जवाब में 4 विकेट खोकर 28वें ओवर में ही जीत हासिल कर ली। डेविड विली (5/30) को उनकी घातक गेंदबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

एलिस्टर मैकडरमॉट ने प्रोफेशनल क्रिकेट से संन्यास लिया

क्वींसलैंड के लिए फर्स्ट क्लास क्रिकेट खेलने वाले एलिस्टर मैकडरमॉट ने 29 साल की उम्र में क्रिकेट के सभी से प्रारूपों से संन्यास का ऐलान कर दिया। एलिस्टर मैकडरमॉट ने लगातार चोटिल रहने के कारण यह अहम फैसला लिया है। वह 2010 में ऑस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा रहते हुए अंडर 19 वर्ल्ड कप का खिताब भी जीत चुके हैं।

आकाश चोपड़ा ने मुंबई इंडियंस की सफलता का कारण बताया

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने मुंबई इंडियंस की आईपीएल में सफलता का कारण बताया। मशहूर कमेंटेटर के मुताबिक मुंबई इंडिंयस आधा टूर्नामेंट नीलामी के समय ही जीत जाती है और जिस तरह से वह युवा खिलाड़ियों पर विश्वास दिखाते हैं, उससे उनको काफी ज्यादा फायदा हुआ है।


Edited by निशांत द्रविड़
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now